मूक-बधिर लड़की के साथ पार हुई हैवानियत की हदें, बंधक बनाया फिर 1-1 कर 4 लोगों ने किया रेप

मूक-बधिर लड़की के साथ पार हुई हैवानियत की हदें, बंधक बनाया फिर 1-1 कर 4 लोगों ने किया रेप
Share:

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक मूक-बधिर लड़की को मुर्गी फार्म में बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। विरोध करने पर पीड़िता की पिटाई भी की गई। इस मामले में 4 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार अपराधियों में मुर्गी फार्म का मालिक मोहम्मद अरमान, उसका स्टाफ मोहम्मद इकबाल, शौकत अली एवं नुरुल हुदा सम्मिलित हैं। नुरुल हुदा मूल रूप से नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा। घटना का खुलासा मंगलवार (11 अप्रैल 2023) को हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना रक्सौल थाना इलाके की है। यहाँ सैनिक रोड पर मोहम्मद अरमान का मुर्गी फार्म ‘अरमान चिकन हाउस’ नाम से है। यहाँ वह अंडे के साथ मुर्गे का गोश्त बेचता है। घटना के दिन 23 वर्षीय मूक-बधिर लड़की अरमान के मुर्गी फार्म के आगे से गुजर रही थी। इस के चलते अरमान के साथ 3 अन्य लड़के उस लड़की को पकड़कर चिकन सेंटर में ले गए। चारों ने बारी-बारी से बलात्कार किया।

बताया जा रहा है अपराधियों ने 8 अप्रैल को लड़की को बंधक बनाया था। 10 अप्रैल को वह उनके चंगुल से निकलने में सफल हुई। इस बीच उसके साथ कई बार बलात्कार किया गया। घर पहुँचने के बाद उसने इशारों में घरवालों को अपने साथ हुई दरिंदगी की खबर दी। लड़की के शरीर पर चोट के निशान भी थे। मामले की खबर होते ही ग्रामीण नाराज हो गए। मोतिहारी के पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार के अनुसार, घटना में सम्मिलित 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके नाम मोहम्मद अरमान, मोहम्मद इकबाल, शौकत अली एवं नेपाल के नुरुल हुदा हैं। मामले में आगे की तहकीकात की जा रही है। पुलिस ने घटनास्थल से सबूत के तौर पर कपड़े व अन्य जरूरी चीजें भी बरामद कर ली गई हैं। वायरल तस्वीरों में मोहम्मद अरमान के मुर्गी फार्म पर 2 बड़े लाऊडस्पीकर भी लगे नजर आ रहे हैं। पुलिस ने अरमान का फार्म हाउस भी सील कर दिया है। SP के अनुसार, पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है तथा उसे मुआवजा आदि दिलाने की भी कोशिश की जा रही है।

होटल में खाना खाने आए युवक की कार से उड़ाऐ गहने और रुपए

एक साथ फंदे पर झूले भाई-बहन, घर में मचा कोहराम

पुलिस बूथ में फंदे से लटका मिला कॉन्स्टेबल का शव, मचा हड़कंप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -