स्कूल से लौट रही टीचर की सिरफिरे आशिक ने सरेआम भर दी मांग, पीड़िता ने दर्ज करवाई शिकायत

स्कूल से लौट रही टीचर की सिरफिरे आशिक ने सरेआम भर दी मांग, पीड़िता ने दर्ज करवाई शिकायत
Share:

 

बांका: बिहार में सरकारी नौकरी लगने के पश्चात् पकड़ौआ विवाह के आपने कई मामले सुने होंगे. मगर यहां बांका जिले में बीच सड़क पर एक सिरफिरे आशिक ने महिला अध्यापिका की मांग में सिंदूर भर दिया. महिला अध्यापिका के पिता इस बीच बीज बचाव करते नजर आए. मगर सनकी आशिक इतने गुस्से में था कि कहने लगा- 8 वर्ष मेरे साथ रही हो. आज या तो मरेंगे या मारेंगे. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

घटना बांका जिला के अमरपुर प्रखंड की है. यहां एक सरकारी विद्यालय की टीचर ने थाने में सरफिर आशिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला टीचर का आरोप है कि वो जब 25 जून को अपने पापा संग स्कूल से लौट रही थी तो सौरभ सोनू नामक लड़के ने उन्हें रोक दिया. सोनू के साथ 3 से 4 लड़के और भी थे. फिर सोनू पिता-बेटी के साथ बदसलूकी करने लगा. सोनू ने जबरन उसकी मांग में सिंदूर भर दिया. साथ ही धमकाने भी लगा. महिला अध्यापिका ने बताया कि वो इससे पहले भी उसके साथ बदसलूकी कर चुका है. जबरन शादी का दबाव डालता है. शादी के लिए मना करने पर धमकी देता है. पहले भी सोनू के खिलाफ उसने थाने में शिकायत दी थी. मगर तब उससे माफीनामा लिखवाकर आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी थी. बावजूद इसके वो नहीं माना. 25 जून को तो उसने हद ही कर दी.

अध्यापिका ने बताया, ‘मैं अमरपुर प्रखंड के एक स्कूल में BPSC टीचर तैनात हूं. 25 जून को स्कूल की छुट्टी होने के पश्चात् पापा के साथ भरको गांव होते हुए अमरपुर आ रही थी. तभी गोरगम्मा मोड़ के पास खेसरिया बहियार में सौरभ सोनु नामकल लड़के ने अपनी बाइक खड़ी की तथा हमारा रास्ता रोक लिया. जब तक हम कुछ समझ पाते, उसने अपनी कमर से देसी कट्टा निकाला. मेरे पापा के साथ हाथापाई की. मेरी मांग में फिर सिंदूर भरने का प्रयास करने लगा. पापा उसे रोकते रहे किन्तु उसने जबरन सिंदूर मेरी मांग में डाल दिया. इस बीच उसके दोस्त वीडियो बनाते रहे. बाद में उन्होंने वीडियो वायरल कर दिया.’ पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सोनू एवं उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -