Live आकर शख्स ने की आत्महत्या, पापा-भाई और गर्लफ्रेंड को बताया मौत की वजह

Live आकर शख्स ने की आत्महत्या, पापा-भाई और गर्लफ्रेंड को बताया मौत की वजह
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक ने फेसबुक पर लाइव आकर गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने लाइव वीडियो में अपने पिता, भाई एवं गर्लफ्रेंड को इसके लिए दोषी ठहराया है। पुलिस और SDRF की टीम युवक के शव की तलाश कर रही है, किन्तु गंगा नदी में तेज बहाव की वजह से उन्हें काफी मुश्किलें आ रही हैं। युवक के परिवारवाले इसे एक हादसा बता रहे हैं। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

युवक ने पटना सिटी के मालसलामी थाना इलाके के पिरदमरिया घाट पर गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या की। युवक का नाम अमित यादव उर्फ हटेला बताया जा रहा है। यह घटना बुधवार की है। देर शाम तक SDRF की टीम युवक को तलाशने में जुटी रही तथा बृहस्पतिवार को भी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहेगा। पटना पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। युवक के फेसबुक लाइव में कही गई बातें तथा उसके परिजनों के बयानों में विरोधाभास दिखाई दे रहा है। 28 वर्षीय अमित कुमार यादव ने खुदखुशी से पहले फेसबुक लाइव आकर अपनी परेशानी साझा की थी। उसने बताया था कि संपत्ति विवाद के चलते उसके पिता एवं भाई ने उसके साथ मारपीट की है। इसके अतिरिक्त, उसने अपनी प्रेमिका को भी दोषी ठहराया। 

वीडियो में अमित कहता दिखाई दे रहा है, "एक नंबर सीन है गाइज, गंगा मइया हमको बुला रही हैं, आओ तुम।" इस के चलते वह गालियां भी दे रहा था। उसने आगे कहा, "गंगा मइया हमको बुला रही हैं, जा रहे हैं गाइज। आप लोग खुश रहिए। हमरा जैसा वन पीस पैदा लिए हैं।" वीडियो में अमित ने अपने पिता बैजनाथ यादव और छोटे भाई ईशु पर संपत्ति विवाद को लेकर मारपीट का आरोप लगाया, वहीं उसने अपनी गर्लफ्रेंड का नाम लेकर उसे भी दोषी ठहराया। मालसलामी थाना प्रभारी राजकुमार सिंह एवं युवक के पिता बैजू प्रसाद यादव ने आत्महत्या की घटना से इनकार करते हुए इसे एक हादसा बताया। पिता ने बताया कि अमित गंगा नदी के बीच में स्थित एक पेड़ पर चढ़कर फोटो एवं वीडियो बना रहा था, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया एवं वह नदी में गिरकर डूब गया।

उत्तराखंड में भारी बारिश का कहर, इन जिलों के लिए जारी हुआ रेड अलर्ट

मस्जिद के सामने गणपति विसर्जन जुलूस पर हुआ हमला, इस्लामी कट्टरपंथियों ने फेंके पत्थर

केजरीवाल को कोर्ट से झटका, AAP नेता दुर्गेश पाठक को मिली राहत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -