सबके सामने शख्स ने की दूसरी शादी, अचानक आ गई पहली पत्नी और फिर...

सबके सामने शख्स ने की दूसरी शादी, अचानक आ गई पहली पत्नी और फिर...
Share:

उमरिया: मध्य प्रदेश के उमरिया में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत सामूहिक विवाह का आयोजन हुआ, किन्तु कार्यक्रम के चलते एक अप्रिय घटना ने सबका ध्यान खींच लिया। एक महिला, जो अपनी दुधमुंही बच्ची के साथ वहां आई, ने हंगामा मचा दिया। उसने आरोप लगाया कि उसका पति, धरम सिंह, यहां कुंवारा बनकर दूसरी लड़की से विवाह कर रहा है, जबकि वह पहले से शादीशुदा है तथा उनकी एक बेटी भी है।

यह घटना पाली जनपद के घुनघुटी क्षेत्र में हुई। ललिता बाई, चिनकी गांव की निवासी, अपने पिता लल्लू के साथ इस समारोह में पहुंची और सबको बताया कि धरम सिंह उनका पति है। हालांकि, महिला की चीख-पुकार का किसी पर असर नहीं हुआ और उनका पति शादी कर के वहां से चला गया। महिला की परेशानी को अनसुना करते हुए आयोजक, विधायक मीना सिंह एवं अन्य अफसर अपने निर्धारित लक्ष्यों की पूर्ति में लगे रहे। धरम सिंह ने पत्नी और बेटी को पहचानने से इनकार किया और कहा कि वह तो कुंवारा है।

मीडिया ने पाली जनपद पंचायत के सीईओ कुंवर कन्हाई से चर्चा की, जिन्होंने इस मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया। यह देखना होगा कि आगे क्या कार्रवाई होती है। मानपुर विधानसभा क्षेत्र का सामूहिक विवाह पहले भी विवादों में रहा है। बीते वर्ष भी यहां आयोजित सामूहिक विवाह में नकली आभूषण वितरित किए जाने की खबरें आई थीं, जबकि नियमानुसार वर-वधू को 12,950 रुपए के मूल्य के असली आभूषण देने थे।

मौलाना तौकीर रजा ने किया सामूहिक धर्मांतरण का ऐलान, 23 लड़के-लड़कियों को मुस्लिम बनाने की तैयारी, TMC नेता भी कह चुके हैं यही बात

डेढ़ साल तक बलात्कार करता रहा मौलवी, तंग आकर नाबालिग पीड़िता ने खा लिया जहर, AAP नेता और मस्जिद का अध्यक्ष भी आरोपी

मदरसे जा रही 12 वर्षीय बच्ची का किडनैप और रेप, चाक़ू की नोक पर दरिंदे ने किया बलात्कार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -