दोस्त के साथ गांजा खरीदने गया था शख्स, रास्ते में हो गई हत्या

दोस्त के साथ गांजा खरीदने गया था शख्स, रास्ते में हो गई हत्या
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 19 जुलाई की रात HDFC बैंक के एक कर्मचारी का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया। मृतक का नाम अभिषेक कुमार सिंह है। घटना को अंजाम देने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम मो दानिश, मो अरमान और मोहम्मद साहिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू फल मंडी के पास रात लगभग 10 बजे हुई। अभिषेक कुमार सिंह अपने दोस्त कुमार प्रिंस के साथ हरमू नदी के किनारे गांजा खरीदने गए थे। वापसी के चलते , अपराधियों ने उन्हें रोक लिया, मारपीट की तथा उनके पास उपस्थित मोबाइल, पर्स और कीमती सामान लूट लिया। इसके चलते अभिषेक अपराधियों से उलझ गया तथा उन्होंने उसे गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। अपराधी वारदात के बाद मौके से फरार हो गए।

खबर प्राप्त होते ही रांची के एसपी, डीएसपी एवं अरगोड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम भी पहुंची और तहकीकात आरम्भ की। अभिषेक के दोस्त प्रिंस की शिकायत के आधार पर अरगोड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया तथा DSP पीके मिश्रा के नेतृत्व में एक SIT टीम का गठन किया गया, जिसने आरोपियों को गिरफ्तार किया। अपराधियों के पास से एक कट्टा, चाकू, दो स्मार्टफोन, लूटे गए मोबाइल, पर्स और 700 रुपये बरामद किए गए हैं।

केरल में फिर निपाह वायरस की दहशत, स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने ली उच्च स्तरीय बैठक

विक्की कौशल की 'बैड न्यूज' की शानदार शुरुआत, पहले दिन किया 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -