‘मुर्गा लेकर आता हूं’, पत्नी से बोलकर निकला था शख्स, थोड़ी देर बाद सड़क पर मिली लाश

‘मुर्गा लेकर आता हूं’, पत्नी से बोलकर निकला था शख्स, थोड़ी देर बाद सड़क पर मिली लाश
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के दानापुर इलाके में एक दुखद घटना घटी है। बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक का गोली मारकर क़त्ल कर दिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। हत्या से पहले युवक ने अपने घर पर फोन कर अंडा तथा मुर्गा लाने की बात कही थी। खबर प्राप्त होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्या के कारण और अपराधियों की खोज में जुट गई है।

मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी तथा वह शटरिंग मिस्त्री के रूप में काम करता था। उसकी हत्या दानापुर के गोरा बाजार स्थित सैनिक विश्राम गृह के पास की गई। बदमाशों ने युवक के पेट और गर्दन में तीन गोलियां मारी। पुलिस को घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद हुआ। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय चिकित्सालय भेजा गया है। मृतक की पहचान भट्टा रोड पंचवटी नगर के निवासी जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। दानापुर एसडीपीओ-1 दीक्षा ने बताया कि पहले खबर प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति की पोल से टकराकर मौत हो गई है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि युवक को गोली मारी गई है। घटनास्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों से शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मृतक की पत्नी कंचन देवी ने बताया कि उनके पति प्रतिदिन प्रातः 8 बजे काम के लिए घर से निकलते थे। कल शाम लगभग सात बजे उन्होंने फोन पर बताया कि वह मुर्गा और अंडा लेकर घर आ रहे हैं। कुछ देर बाद सूचना मिली कि उनकी बाइक पोल से टकरा गई है। जब वह अस्पताल पहुंची, तो पता चला कि उनके पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कंचन ने बताया कि उनके पति की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। मृतक के भाई विनोद कुमार ने बताया कि हर रोज की तरह उनका छोटा भाई काम करने के लिए सुबह घर से निकला था। वह खगौल काम करने गया था। इस बीच सूचना मिली कि किसी ने उसे गोली मार दी है। उसे किसने गोली मारी है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

'साजिश नाकाम हो गई..', हिमाचल उपचुनाव में पत्नी की जीत से गदगद हुए सीएम सुक्खू, भाजपा पर साधा निशाना

नदियों, झीलों, बंदरगाहों समेत जल निकायों में जमी गाद का कैसे करें सदुपयोग? IIT बॉम्बे करेगा शोध, सरकार ने दिया फंड

टैक्स कलेक्शन में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, पिछले साल से 19.5% अधिक संग्रह, क्या बजट में दिखेगा इसका असर ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -