ससुराल में आकर शख्स ने पत्नी-साली को मारी गोली, चौंकाने वाला है मामला

ससुराल में आकर शख्स ने पत्नी-साली को मारी गोली, चौंकाने वाला है मामला
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे पंडारक से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी को गोली मार दी, फिर जब उसकी साली बीच-बचाव करने आई, तो उसने उस पर भी फायर कर दिया। तत्पश्चात, अपराधी ने स्वयं अपनी कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली चला दी। इस घटना में युवक एवं उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी साली को गंभीर हालत में चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति चिंताजनक बताई है।

पुलिस ने बताया, प्राथमिक जांच में इस घटना के कारण घरेलू विवाद सामने आई है। फिलहाल, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा घायल साली के बयान के लिए उसके स्वस्थ होने की प्रतीक्षा की जा रही है। यह मामला पंडारक के बिहारी बीघा क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया, आरोपी दीपक का कुछ दिन पहले अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी। तत्पश्चात, लक्ष्मी ससुराल छोड़कर मायके आ गई थी। वही कुछ दिन अकेले रहने के पश्चात्, अपराधी ने लक्ष्मी को कई बार लौट आने के लिए फोन किया, किन्तु जब उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, तो वह स्वयं उसे वापस लाने के लिए मायके पहुंच गया। वहां उसने अपनी पत्नी को मनाने का बहुत प्रयास किया, किन्तु बात नहीं बनी। 

इसी के चलते दोनों के बीच कहासुनी हो गई तथा अपराधी ने गुस्से में आकर तमंचा निकालकर पत्नी को गोली मार दी। इतने में बीच-बचाव करने उसकी साली गुड़िया आ गई, तो अपराधी ने उस पर भी गोली चला दी। फिर, आरोपी ने तीसरी गोली स्वयं अपनी कनपटी पर चलाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना में आरोपी एवं उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल गुड़िया को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस ने बताया कि अभी तक इस वारदात के ठोस कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं। पुलिस ने मौके से तमंचे के साथ कारतूस के 3 खोखे भी बरामद किए हैं।

32 किलो गौमांस के साथ दिलशाद और अरबाज़ गिरफ्तार, पुलिस पर भी की थी फायरिंग

महाकाल की सवारी में इस्लामिक शब्द- 'शाही' पर छिड़ा बवाल, जानिए क्या है मामला?

थाने में लटका मिला हत्या के आरोपी का शव, कांग्रेस ने पुलिस पर लगाए आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -