मेट्रो के अंदर ही नहाने लगा शख्‍स, ख़बरों में छाया VIDEO

मेट्रो के अंदर ही नहाने लगा शख्‍स, ख़बरों में छाया VIDEO
Share:

मेट्रो ट्रेन के भीतर एक शख्स के नहाने का वीडियो वायरल हो रहा है। यह शख्स बाथिंग टब में नहाता हुआ नजर आ रहा है। वहीं बोतल से पानी भी स्वयं पर डाल रहा है, इसी के चलते बोतल से पानी छलक कर ट्रेन में सवार अन्‍य शख्स के ऊपर गिर गया। तत्पश्चात, दोनों में कहासुनी हुई, नौबत धक्‍कामुक्‍की तक पहुंच गई। मगर जैसे-तैसे कुछ व्यक्तियों ने बीच-बचाव किया। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो न्‍यूयॉर्क सिटी का है।

वही इस वीडियो को ट्विटर पर @dailyinstavids नाम के शख्स ने साझा किया। जो अपने अकाउंट से ऐसे ही वायरल वीडियो, मीम साझा करते रहते हैं। इस वीडियो को 25 अगस्‍त को ट्विटर पर शेयर किया गया। अब तक इस वीडियो की ट्विटर पर 36 लाख से ज्यादा व्‍यूज प्राप्त हो चुके हैं। वीडियो में व्यक्ति पीले रंग के बाथिंग टब में नहाता नजर आ रहा है, तत्पश्चात, वह जानबूझकर पानी इस प्रकार अपने ऊपर डालता है कि वह एक यात्री के ऊपर गिर पड़ता है। फिर उसकी यात्री से कहासुनी होती है, धक्‍कामुक्‍की होती है तथा बाद में मारपीट तक नौबत आ जाती है। मगर मेट्रो ट्रेन के भीतर बैठे लोग बीच बचाव करने का प्रयास करते हैं। 

वही वीडियो में कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने स्क्रिप्‍टेड भी करार दिया। क्‍योंक‍ि जो व्यक्ति मेट्रो ट्रेन के अंदर नहा रहा था, उसका कुछ दिन पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जहां वह सड़क पर लेटा हुआ नजर आ रहा था, लड़की इस व्यक्ति को खाना ऑफर करती है, फिर उसे अपने घर ले जाती है। ऐसे में कई लोगों ने दावा किया कि यह व्यक्ति जानबूझकर ऐसा करता है। फिलहाल ये वीडियो ख़बरों में बना हुआ है।

उत्तर प्रदेश के इन जिलों को बड़ा तोहफा देगा भारतीय रेलवे

भारत से तेजस फाइटर जेट खरीदेगा अर्जेंटीना ! इन देशों ने भी दिखाई रुचि

एशिया कप: कहाँ देख पाएंगे भारत-पाक का मैच, जानें महामुकाबले के बारे में सबकुछ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -