300 शब्दों का निबंध लिखा और रिहा हो गया 2 लोगों को बेरहमी से अपनी कार से रौंद देने वाला नाबालिग रईसजादा

300 शब्दों का निबंध लिखा और रिहा हो गया 2 लोगों को बेरहमी से अपनी कार से रौंद देने वाला नाबालिग रईसजादा
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे के कल्याणी नगर में पोर्श दुर्घटना की भयावह घटना, जिसमें एक किशोर की लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण दो लोगों की जान चली गई, लोगों की यादों में अभी भी ताजा है। वही हाल ही में इस मामले को लेकर एक खबर आई जिसने लोगों में आक्रोश उत्पन्न कर दिया है. प्राप्त खबरों के अनुसार, पोर्श दुर्घटना में शामिल नाबालिग को 2 लोगों के जान गंवाने के बावजूद सड़क सुरक्षा पर 300 शब्दों के निबंध और ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर काम करने की शर्त पर जमानत दे दी गई थी. इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया, लेकिन आगे की जांच के लिए तुरंत एक समिति का गठन किया गया। फिर भी, मामला अंततः बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचा, जिसने किशोर को अस्थायी रूप से निगरानी केंद्र से मुक्त कर दिया।

बाद की जांच में कई गंभीर खामियां और अनियमितताएं सामने आईं। यह पता चला कि आरोपी किशोर की मां को रक्त के नमूनों से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, कथित तौर पर फोरेंसिक रिपोर्ट में हेरफेर करने के लिए अपने रक्त के नमूनों को बदल दिया था। इसके अतिरिक्त, ससून अस्पताल के दो डॉक्टरों और एक अस्पताल कर्मचारी को भी मामले के सिलसिले में हिरासत में लिया गया है।

पूरी जांच के दौरान, नाबालिग के पिता, विशाल अग्रवाल, जो पुणे में एक प्रमुख बिल्डर हैं, और उसके दादा को भी हिरासत में लिया गया। यह खुलासा हुआ कि नाबालिग ने वाहन चलाने से पहले शराब पी थी। इन खुलासों के बावजूद, मामले में कोई ठोस सफलता नहीं मिली है, जिससे इस घटना में अपनी जान गंवाने वाले इंजीनियर अश्विनी कोष्टा तथा अनीस अवधिया के परिवार अभी भी न्याय का इंतजार कर रहे हैं। यह घटना सड़क सुरक्षा कानूनों के सख्त पालन और ऐसी त्रासदियों में शामिल सभी पक्षों की जवाबदेही की आवश्यकता की एक कठोर याद दिलाती है।

मीटर रीडिंग में लापरवाही बरतने वालों कर्मचारियों पर एक्शन! 9 को किया बर्खास्त, 76 का काटा वेतन

'हिन्दू देवी-देवता पर मुस्लिम न रखें दुकानों का नाम', बोले कपिल देव

मिड डे मील के पैकिट में निकला सांप, मचा हंगामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -