ट्रेन पर चढ़कर रील बना रहा था नाबालिग, अचानक लगा जोर का करंट और फिर...

ट्रेन पर चढ़कर रील बना रहा था नाबालिग, अचानक लगा जोर का करंट और फिर...
Share:

पटना: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक नाबालिग छात्र ट्रेन की छत पर चढ़कर रील बना रहा था, लेकिन इस दौरान उसे करंट लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. इसके बाद उसे उपचार के लिए SKMCH के लिए रेफर किया गया है. यह घटना सीतामढ़ी रेलवे स्टेशन पर हुई है. छात्र दोस्तों के साथ कोचिंग जा रहा था और इसी बीच वह ट्रेन पर चढ़कर रील बनाने लगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सीतामढ़ी जंक्शन की है. यहां मेहसौल वार्ड क्रमांक 26 का निवासी 15 वर्षीय लड़का घर से कोचिंग जाने के लिए निकला था. वह दोस्तों के साथ रास्ते में रील बनाने के लिए स्टेशन पहुंचा और ट्रेन की छत पर चढ़कर रील बनाने का प्रयास करने लगा. ट्रेन की छत पर चढ़कर छात्र ने जैसे ही वीडियो बनाने का प्रयास किया, तो वह बिजली के तारों की चपेट में आ गया. इससे छात्र को जोर का झटका लग गया. छात्र को करंट लगने की घटना की सूचना मिलने पर GRP पुलिस मौके पर पहुंची और उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल ले गई.

नाबालिग लड़के के साथी ने जानकारी दी है कि वह सभी एक साथ कोचिंग के लिए निकले थे. रास्ते में वह पीछे हो गया और ट्रेन की छत पर चढ़कर रील बनाने की कोशिश करने गया. इसी बीच यह घटना हो गई. यदि मुझे पता होता तो उसे नहीं चढ़ने देता.

झारखंड में अगले 5 दिनों तक जारी रहेगा 40 डिग्री का टॉर्चर! उसके बाद बारिश की उम्मीद

MP से आई अच्छी खबर, 3 बच्चे खोने वाली 'ज्वाला' का आखिरी शावक हुआ स्वस्थ

अमित शाह और नड्डा से मिले TDP चीफ चंद्रबाबू नायडू, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -