समुद्र के अंदर भी हुई लड़की के साथ बदसलूकी, हैरान कर देने वाला है मामला

समुद्र के अंदर भी हुई लड़की के साथ बदसलूकी, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

मलेशिया से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ समुद्र में स्कूबा डाइविंग के लिए गई 24 वर्षीय एक लड़की छेड़खानी का शिकार हो गई। ट्रेनर ने पानी के भीतर उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की का आरोप है कि ट्रेनर ने उसे जबरन किस भी किया। लड़की की शिकायत पर अपराधी ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना मलेशिया के Sabah राज्य की है। मामले में प्रदेश के पर्यटन मंत्री का भी बयान आया है। 
 
प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में Sabah के Semporna टाउन में एक चाइनीज लड़की स्कूबा डाइविंग के लिए गई थी। सुरक्षा के लिए उसके साथ एक इंस्ट्रक्टर (ट्रेनर) भी था। इसी के चलते समुद्र की गहराइयों में ट्रेनर ने उससे बदतमीजी की। उसने पानी के भीतर ही लड़की को जबरन किस कर लिया। लड़की ने बताया कि घटना 5 मई की है। चीन वापस लौटने से पहले मलेशियाई पुलिस में ट्रेनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था, तत्पश्चात, उसे गिरफ्तार किया गया। लड़की ने बताया, ट्रेनर ने ना केवल पानी के भीतर बुरा बर्ताव किया बल्कि बाहर आने के बाद भी उसकी गलत हरकत जारी रही। 

लड़की का आरोप है कि ट्रेनर निरंतर पीछा कर रह रहा था। मोबाइल पर मैसेज भेजे जा रहा था। इतना ही नहीं वो उसकी निजी जानकारियां भी जुटाने लगा था। ट्रेनर की हरकतों से डर कर वो पुलिस के समीप पहुंची तथा उसे गिरफ्तार करवा दिया। फिलहाल, पुलिस ने ट्रेनर के खिलाफ गंभीर धाराओं में शिकायत दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। Sabah राज्य के पर्यटन मंत्री क्रिस्टीन ल्यू ने घटना को 'अफसोसजनक' बताया है। उन्होंने लड़की के साथ हुई घटना पर दुख जताते हुए दोषी पर सख्त एक्शन लेने की बात कही है। वहीं, इस वारदात को लेकर चीनी सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जताया है। 

भाई ने ही की नाबालिग बहन के साथ दरिंदगी, फिर जो किया उसे जानकर दंग रह जाएंगे आप

पीरियड्स आए तो भाई को लगा बहन ने बनाए शारीरिक संबंध, कर दिया क़त्ल

5 टुकड़ों में मिली थी महिला की लाश, अब बेटे ने खोले हैरान कर देने वाले राज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -