शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने बीच रास्ते में रोका, ड्राइवर को पीटा और फिर...

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने बीच रास्ते में रोका, ड्राइवर को पीटा और फिर...
Share:

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बेखौफ अपराधियों ने दिन-दहाड़े नई नवेली दुल्हन की कार का स्कूटी से पीछा किया। फिर बीच रास्ते कार को ओवरटेक कर ड्राइवर की बेहरमी से पिटाई की तथा कार की चाबी लेकर फरार हो गए। जिसके कारण दूल्हा-दुल्हन को दूसरी कार से रवाना किया गया। बदमाशों की इस हरकत के कारण सड़क पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार कार को हटाकर जाम खुलवाया। फिलहाल, CCTV कैमरों की सहायता से हमलावर हमलावरों की तलाश की जा रही है। 

दरअसल, थाना कुरारा के एक गांव से 13 फरवरी को बारात मौदहा तहसील के गांव गई थी। दुल्हन की विदाई के लिए बेरी गांव के पवन द्विवेदी की कार बुक की गई थी। पवन खुद कार ड्राइव करके दूल्हे को लेकर गया था। पिछले बुधवार की प्रातः वो दुल्हन को विदा कराकर दूल्हे संग अपनी कार से लेकर वापस गांव जा रहा था। तभी नगर पालिका के पार्क के पास से स्कूटी सवार तीन लोग कार का पीछा करने लगे। पवन ने बताया, उक्त तीनों कार सवार दुल्हन पर फब्तियां कस रहे थे। मगर वह इनकी अनदेखी करता हुआ तेजी से कार को लेकर आगे बढ़ने लगा। इसी बीच तीनों स्कूटी सवार ने पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पास कार को ओवरटेक करके रुकवा लिया तथा उसकी बेहरमी से पिटाई करनी शुरू कर दी। स्कूटी की चाबी से पवन के चेहरे और पेट में कई हमले किए, जिससे उसके चेहरे से खून निकलने लगा। कार की चाबी निकालकर तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। 

अपराधियों द्वारा की गई इस दुस्साहसिक वारदात से कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। बीच मार्ग कार के खड़ी होने से जाम जैसे हालात उत्पन्न हो गए। मजबूरी में कार में सवार दूल्हा और दुल्हन को दूसरी कार से भेजना पड़ा। दिनदहाड़े हुई इस घटना के पश्चात् मौके पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। फिर कार को मौके से हटाया गया। पुलिस CCTV कैमरों के आधार हमलावरों की तलाश में लगी है। घायल ड्राइवर द्वारा घटना की शिकायत थाने में दी गई है। हमीरपुर थाने के इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया की कार सवार दुल्हन को फब्तियां कसने एवं ड्राइवर की पिटाई की सूचना मिली है। CCTV से मनचलों की पहचान की जा रही है, जल्दी उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

'T20 वर्ल्ड कप तक भारत के मुख्य कोच बने रहेंगे राहुल द्रविड़..', BCCI ने कर दिया ऐलान

3 महीने में ख़त्म हो गई 90 फीसद ब्लॉकेज..! आयुर्वेद में मिला 'हार्ट अटैक' का रामबाण इलाज, वो भी निःशुल्क

इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -