केबल चुराने आए बदमाशों ने कर डाली सुरक्षाकर्मी की हत्या, मचा हड़कंप

केबल चुराने आए बदमाशों ने कर डाली सुरक्षाकर्मी की हत्या, मचा हड़कंप
Share:

मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर से एक बड़ी घटना सामने आई है यहाँ बुधवार अल सुबह 4 बजे गरोठ थाने के ग्राम नारिया में पवन चक्की से आइल और कापर वायर, केबल चोरी करने आए बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी पर जानलेवा हमला कर दिया। शामगढ़ चिकित्सालय में इलाज के चलते उसकी मौत हो गई। इधर फील्ड मैनेजर ने जब पुलिस थाने पर खबर दी तो उल्टे ASI ने जमकर गालिया सुना दी।

प्राप्त खबर खबर के मुताबिक, गरोठ थाना क्षेत्र के गरोठ-मेलखेड़ा रोड पर स्थित नारिया चौराहे से आगे सगोरिया रोड से मानपुरा नारिया कच्चे रोड पर बुधवार प्रातः तकरीबन 4 बजे के आसपास पिकअप से बदमाश आए। वह पवन चक्की से आयल, कापर वायर, केबल चोरी कर रहे थे। तभी वहां तैनात निजी सुरक्षाकर्मी विशाल प्रजापति निवासी खजूरी रूंडा ने देखकर शोर मचाया। इसके साथ ही अपने फील्ड आफिसर दीपक मालवीय को खबर दी। इतने में बदमाशों ने सुरक्षाकर्मी विशाल प्रजापति पर जानलेवा हमला कर दिया।

इधर मालवीय ने पहले गरोठ टीआई उदयसिंह अलावा को घटना की खबर दी। अलावा ने ASI गजेंद्र शर्मा को सूचना देने को कहा। फील्ड ऑफिसर दीपक मालवीय का आरोप है कि टीआई के कहने पर ऐसी शर्मा को फोन लगाया तो ASI शर्मा द्वारा किसी भी प्रकार की सहायता देने की वजह सीधे गली-गलोज शुरु कर दी। गंभीर घायल सुरक्षाकर्मी विशाल प्रजापति निवासी खजूरी रुण्डा को शासकीय चिकित्सालय शामगढ़ पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसपी ने ASI को सस्पेंड किया घटनाक्रम की खबर प्राप्त होने के बाद मंदसौर एसपी अनुराग सुजानिया द्वारा ने फोन रिकॉर्डिंग के बाद गरोठ थाने पर पदस्थ ASI गजेंद्र शर्मा को सस्पेंड कर दिया है।

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

इंदौर नगर निगम ने पेश किया 8 हजार करोड़ का बजट, जानिए क्या है खास?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -