बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, हुई जमकर गोलीबारी और फिर...

बैंक लूटने पहुंचे बदमाशों की पुलिस के साथ हुई मुठभेड़, हुई जमकर गोलीबारी और फिर...
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में बैंक लूट से पहले ही अपराधियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने बताया कि बदमाश बैंक लूटने की फिराक में थे। पुलिस को मुखबिर से खबर प्राप्त हुई तथा आरोपियों की घेराबंदी की। स्वयं को घिरता देख आरोपियों ने पुलिस टीम पर गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई एवं दोनों बदमाश चोटिल हो गए। तत्पश्चात, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

कहा जा रहा है कि बदमाश इंडियन बैंक को लूटने के लिए हथियार से लैस होकर आए थे। पुलिस ने इनके पास से हथियार बरामद किए गए। अपराधी सुंदरम के खिलाफ बिहार, ओडिशा समेत कई प्रदेशों में बैंक लूट के मामले दर्ज हैं। बदमाशों से मुठभेड़ में सिवापट्टी थानेदार मनमोहन कुमार एवं अन्य पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। बदमाशों ने 12 राउंड गोलीबारी की। एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र में खबर प्राप्त हुई थी कि दो बदमाश बैंक लूटने की नियत से बैंक के पास घूम रहे हैं। जिसमें एक का नाम सुंदरम एवं दूसरे का नाम दीपू है। जब अध्यक्ष मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देखते ही उन्होंने गोलीबारी आरम्भ कर दी। तीन गोलियां पुलिस की गाड़ी पर लगी।

थानाध्यक्ष ने घेराबंदी करते हुए उन्हें चेतावनी देकर सरेंडर के लिए कहा। किन्तु बदमाश गोलीबारी करते रहें। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोलीबारी की, जिसमें दो गोली सुंदरम एवं एक गोली दीपू को लगी। दोनों को उपचार के लिए SKMCH में भर्ती कराया गया है। सुंदरम कांटी थाना क्षेत्र का रहने वाला है और उस पर तकरीबन एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। बिहार के अतिरिक्त दूसरे प्रदेशों में भी सुंदरम बैंक लूट की घटना को अंजाम दे चुका है। दीपू पर भी अपराधकर्मी पर भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जिसकी तहकीकात की जा रही है।  

कथावाचक प्रदीप मिश्रा के ब्रज में प्रवेश पर संतों ने लगाई रोक, जानिए क्या है पूरा मामला?

'I'm Sorry Papa…' लिखकर TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर ने की खुदखुशी, जाँच में जुटी पुलिस

'सरकार के पास छिपाने को कुछ नहीं, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा..', परीक्षा विवाद पर बोले केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -