भीड़ ने मोहम्मद इस्माइल को बेरहमी से पीटा, फिर जिन्दा जला डाला, सोशल मीडिया पर डाला वीभत्स Video
भीड़ ने मोहम्मद इस्माइल को बेरहमी से पीटा, फिर जिन्दा जला डाला, सोशल मीडिया पर डाला वीभत्स Video
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में गुरुवार (20 जून) को आक्रोशित भीड़ ने एक शख्स को कुरान के अपमान करने के आरोप में जिन्दा आग में झोंक दिया। पाकिस्तानी अखबार के अनुसार, घटना खैबर पख्तूनख्वा के स्वात जिले के अंर्तगत आने वाले मदयान इलाके की है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, इस हिंसा में 8 लोग जख्मी भी हो गए हैं।

 

अधिकारियों ने जानकारी दी है कि मारे गए शख्स का नाम मोहम्मद इस्माइल था, जो मदयान घूमने आया था। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया था, मगर इस बीच कुरान के कथित अपमान की बात पूरे इलाके में तेजी से फैल गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कुछ ही देर बात आक्रोशित भीड़ ने पुलिस स्टेशन पर धावा बोल दिया और संदिग्ध को अपने साथ ले गई। इस दौरान भीड़ ने स्टेशन में तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया।

 

अधिकारियों ने बताया है कि पहले तो गुस्साई भीड़ ने मोहम्मद इस्माइल को बेरहमी से पीटा और इसका वीडियो बनाया। भीड़ ने उसे तब तक पीटा, जब तक मोहम्मद इस्माइल अधमरा नहीं हो गया। इसके बाद भीड़ में से कुछ लोग अपने साथ ज्वलनशील पदार्थ लाए और इस्माइल पर डालकर उसे जिन्दा आग में झोंक दिया। दर्द और जलन से छटपटाता, मोहम्मद इस्माइल चिल्लाता रहा कि उसने कुछ नहीं किया, पर भीड़ ने उसकी एक न सुनी। जब तक उसकी जान नहीं चली गई, तब तक भीड़ वहां से नहीं हटी। इस दौरान पुलिस भी कुछ ना कर सकी। यही नहीं   भीड़ ने इस पूरे वीभत्स कृत्या का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। 

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

इटली ने भारत को सौंपे सनसनीखेज दस्तावेज़, गांधी परिवार में हड़कंप ! क्या इसी 'भूचाल' की बात कर रहे थे पीएम मोदी ?

मानवता शर्मसार! 70 वर्षीय महिला के साथ शख्स ने किया बलात्कार, न्याय की आस में 12 घंटे बैठी रही थाने के बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -