'भाजपा जितना अधिक जीतेगी, विपक्ष का हमला उतना ही बढ़ेगा..' - संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी

'भाजपा जितना अधिक जीतेगी, विपक्ष का हमला उतना ही बढ़ेगा..' - संसदीय दल की बैठक में बोले पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द होने और अडानी मुद्दे पर जारी विपक्ष के विरोध प्रदर्शन के बीच भाजपा की संसदीय बैठक का आयोजन किया गया है। इस मीटिंग में पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों को केंद्र सरकार के कार्यों को लोगों तक पहुंचाने के लिए कहा है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा जितना अधिक जीतेगी, मौजूदा स्थिति में विपक्ष का हमला उतना ही अधिक बढ़ेगा। आज मंगलवार (28 मार्च) को संसद भवन में भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। पीएम मोदी ने इसका नेतृत्व किया।  

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि पार्टी 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक सामाजिक न्याय सप्ताह मनाने वाली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के स्थापना दिवस से लेकर बाबा साहेब आंबेडकर जयंती तक सभी सांसद अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्र में विशेष अभियान चलाएं। भाजपा 15 मई से 15 जून के बीच विशेष अभियान भी चलाएगी। इसके तहत सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर सभी महत्वपूर्ण कामों को लेकर सांसद जनता के बीच जाएंगे।

मीटिंग में पीएम मोदी ने गुजरात में लिंग अनुपात के सुधरने की भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि सियासत से इतर चलने वाली गतिविधियों का काफी प्रभाव होता है। इसी का परिणाम है कि गुजरात में ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ अभियान से लिंग अनुपात सुधरा है। उन्होंने कहा कि अब वक़्त धरती मां और पर्यावरण के लिए भी कुछ करने का है। उन्होंने कहा कि तमाम सांसद धरती मां और पर्यावरण को सुधारने के लिए विशेष रूप से अभियान चलाएं।

'ऐसा बम मारेंगे, हिंदुस्तान के मंदिरों में घंटियां नहीं बजेंगी..', कंगाल पाकिस्तान की गीदड़भभकी, Video

'मंत्री का बेटा बने मंत्री और विधायक का बेटा विधायक, लेकिन बिहार का बेटा', PK का बड़ा बयान

'ज्यादा मक्खन लगाने वाला नहीं, काम पसंद आए तो वोट दें वरना...', नितिन गडकरी की दो टूक

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -