इंडस्ट्री के सबसे महंगे मेकअप आर्टिस्ट ने अनुराग कश्यप की फिल्मों को लेकर किया ये खुलासा

इंडस्ट्री के सबसे महंगे मेकअप आर्टिस्ट ने अनुराग कश्यप की फिल्मों को लेकर किया ये खुलासा
Share:

इंडस्ट्री में अक्सर स्टार्स की बढ़ती फीस को लेकर विवाद होता रहता है, मगर हाल ही में स्टार्स के एन्टोरेज कॉस्ट भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। एन्टोरेज कॉस्ट वह खर्च है जो स्टार्स की फीस के अतिरिक्त होता है, जिसमें हेयर ड्रेसर, स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट एवं अन्य क्रू मेंबर्स की फीस सम्मिलित होती है। करण जौहर एवं अनुराग कश्यप जैसे कई निर्माता इस बारे में खुलकर बात कर चुके हैं, तथा कई फिल्मनिर्माता इसे बेकार का खर्च भी मानते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते बॉलीवुड के सबसे अधिक फीस लेने वाले मेकअप आर्टिस्ट शान मुथथिल ने इस विषय पर बात की है। शान, जैकलीन फर्नांडीज और रानी मुखर्जी जैसी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं। अपने एक पॉडकास्ट में शान ने अनुराग कश्यप की बातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। शान ने अनुराग कश्यप का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें कभी भी सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि इस इंडस्ट्री में हर कोई पैसा कमाने के लिए है और हर कोई अपने अनुभव और हुनर के हिसाब से पैसे लेता है। उन्होंने अनुराग से सवाल करते हुए पूछा कि क्या वो इतनी सारी 'हिट फिल्में' देने के बाद किसी नए डायरेक्टर जितनी फीस लेंगे?

शान ने अनुराग कश्यप की फिल्मों पर कहा कि उनका सिनेमा अलग भांति का है। उनके अनुसार, "अनुराग कश्यप की फिल्में गांव में सेट होती हैं, जहां हीरोइन 250 रुपये की कॉटन की साड़ी पहनकर उठती है और सोती है।" शान के अनुसार, उनकी फिल्मों में ऐसा कोई सीन नहीं होता जिसमें अभिनेत्री दौड़ती हुई आए तथा उसके बालों को सलो शॉट में दिखाना पड़े। शान के मुताबिक, ऐसी चीजों में जलन होना सामान्य है क्योंकि मेकअप आर्टिस्ट और हेयरस्टाइलिस्ट को मैनेजर और फर्स्ट एडी से ज्यादा पैसे प्राप्त होते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई में मौजूद कई कलाकारों में से कुछ ही ऐसे हैं जिनकी फीस लाखों रुपये में होती है।

आखिर क्यों फिल्ममेकर्स के करोड़ों रुपये लौटा देते हैं पंकज त्रिपाठी? खुद बताई वजह

दिलजीत दोसांझ पर कोरियोग्राफर ने किया ये हैरान कर देने वाला खुलासा

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -