'मुस्लिम आबादी बढ़ चुकी, अब तुम्हारा राज खत्म..', किसे धमकी दे रहे अखिलेश के विधायक?

'मुस्लिम आबादी बढ़ चुकी, अब तुम्हारा राज खत्म..', किसे धमकी दे रहे अखिलेश के विधायक?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी (सपा) के संविधान मानव स्तंभ दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में सपा विधायक और अखिलेश सरकार में मंत्री रह चुके महबूब अली ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिससे सियासी बवाल मच गया। महबूब अली ने कहा कि यूपी से अब तुम्हारा आज ख़त्म, क्योंकि राज्य में मुसलमानों की आबादी लगातार बढ़ रही है। इसलिए अब भाजपा के ज्यादा दिन नहीं बचे। इंशाल्लाह 2027 में हमारे आने का वक़्त आ गया है और यह पक्का है कि अब भाजपा सत्ता में लौट नहीं सकेगी। 

 

सपा विधायक ने सीएम योगी आदित्यनाथ के शासन को मुस्लिम आबादी की धमकी देते हुए कहा कि अब तुम्हारा राज ख़त्म। मुगलों ने भी इस देश पर 800 साल हुकूमत की, जब वो नहीं रहे, तो तुम क्या रहोगे ? अब मुसलमान आबादी बढ़ गई है, हम आएंगे जरुर। सपा विधायक ने आगे कहा कि हिंदुस्तान को चलाने वाले यह एतबार कर लें कि हिंदुस्तान की आवाम जाग चुकी है। इसका जवाब संसद में दे दिया गया है। आने वाले चुनाव 2027 में हम जरूर आएंगे. 

 

महबूब अली ने आरोप लगाया कि, राज्य की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही है. यही वजह है कि पार्टी केवल लोगों को लड़ाकर सत्ता में रहना चाहती है. आज हर आदमी PDA के साथ जुड़ रहा है और सब लोग भाजपा को हटाना चाह रहे हैं. महबूब के कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे, जो उनके भाषणों पर तालियां पीट रहे थे.  हालाँकि, महबूब अली के बयान से एक सवाल तो उठता है कि मुस्लिम आबादी बढ़ने से भाजपा के सत्ता से जाने का क्या कनेक्शन ? क्या किसी किताब में मुसलमान के लिए भाजपा को वोट ना देने का हुक्म है ? या फिर ये माना जाए कि भारत का मुस्लिम समुदाय महंगाई, बेरोज़गारी, शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास आदि से हटकर केवल मजहब के नाम पर ही वोट करता आया है और उसका वोट सपा-कांग्रेस को ही जाएगा ?  क्योंकि, इतने सालों से सपा-कांग्रेस को एकमुश्त वोट देने के बावजूद अगर मुस्लिम समुदाय पिछड़ा हुआ है, तो ये सवाल उसे खुद से पूछना चाहिए कि उसकी जरूरतें क्या हैं ? 

एक देश-एक चुनाव पर बनेगा कानून! संसद में 3 बिल पेश करेगी मोदी सरकार

500 के नोट पर अनुपम खेर की फोटो, ठगों ने ख़रीदा 2 करोड़ का सोना...

आतंकियों को मारकर शहीद हुए कश्मीरी बशीर अहमद, लेकिन 'नसरल्लाह' पर रो रहे भारतीय मुस्लिम!

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -