भांजे ने अपने ही मामा को उतारा मौत के घाट, वजह सिर्फ एक...

भांजे ने अपने ही मामा को उतारा मौत के घाट, वजह सिर्फ एक...
Share:

मुंबई: मुंबई की एक घटना ने हर किसी को हिला डाला है, जब लोगों को पता चला कि एक बेरहम भांजे ने अपने मामा का क़त्ल सिर्फ इस बात पर कर दिया  क्योंकि वह अपनी बेटी की शादी उससे नहीं करवाना चाहता था। इस घटना ने हर किसी के होश उड़ा दिए है। घटना नांदेड़ पुलिस थाने क्षेत्र की है। नांदेड़ पुलिस ने एक युवक को उसके मामा का कत्ल करने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया है।

बेरहम भांजे ने कुल्हाड़ी से मामा का क़त्ल कर दिया। आरोपी की पहचान एकनाथ बंडू जाधव के रूप में की जा चुकी है। वहीं मृतक शख्स का नाम बालाजी काकड़े था। पुलिस के मुताबिक घटना नांदेड़ जिले की अर्धपुर तहसील के ग्राम चाभरा की सीमा की है।  नांदेड़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रमोद कुमार शेवाले ने बोला है कि, पीड़ित बालाजी काकड़े पिछली 9 सितंबर की रात अपने घर के बाहर ही सोया हुआ था, जब एक अज्ञात संदिग्ध ने उसे बेरहमी से कुल्हाड़ी से मार डाला था। अगले दिन सुबह घटना का पता चला और पुलिस को सूचित किया गया। इसके उपरांत मनाथा थाना पुलिस ने तुरंत कत्ल का केस दर्ज कर लिया गया है। कत्ल के सभी एंगल से जांच करते हुए, पुलिस ने यह भी पाया है कि, आरोपी जाधव मृतक काकड़े की बेटी से विवाह करना चाहता था और यहां तक कि उसने शादी का प्रस्ताव भी भेजा था, लेकिन काकड़े ने प्रस्ताव को ठुकरा चुके है।  

बता दें कि शक के आधार पर पुलिस ने जाधव पर कड़ी निगाह रखी हुई थी। पुलिस ने इस घटना में पाया है कि आरोपी संदिग्ध व्यवहार कर रहा था और पुलिस से वार्तालाप के बीच उसने कत्ल के केस में शामिल संभावित मकसद और संदिग्धों के बारे में उन्हें गुमराह करने का प्रयास किया है, लेकिन बाद में पुलिस ने उसको पकड़कर सब कबूल करवा लिया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच का हवाला देते हुए बोला है कि, आरोपी के पास कोई नौकरी नहीं थी, बावजूद इसके वह लड़की से विवाह करना चाह रहा था। बेरोजगार होने की वजह से काकड़े ने जाधव का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, जिससे गुस्से में आकर उसने क़त्ल कर डाला।

नवविवाहिता का पीट-पीटकर बेरहमी से किया क़त्ल, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

सब्जियों पर पेशाब कर हिन्दू बस्ती में बेचता था शरीफ खान, लोगों ने वीडियो बनाकर पुलिस को सौंपा

2 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, चौंकाने वाली है वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -