जल्द ही रिलीज होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया सीजन, सामने आई शो की नई थीम

जल्द ही रिलीज होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया सीजन, सामने आई शो की नई थीम
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा का मशहूर शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का पहला सीजन दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुका है। फैंस ने इस शो को बहुत पसंद किया था और इसे लेकर काफी चर्चा भी रही थी। अब कपिल शर्मा एक बार फिर अपने फैंस को हंसी के ठहाकों से भरपूर मनोरंजन देने के लिए तैयार हैं। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन की वापसी की खबर सुनकर दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

कपिल शर्मा ने दी बड़ी खुशखबरी

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए यह खुशखबरी साझा की है कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' एक नए सीजन के साथ लौट रहा है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ जश्न मनाते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिससे इस नए सीजन की शुरुआत का इशारा मिल रहा है। इस ऐलान के बाद से ही उनके फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर है और वे शो के नए एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शो की नई थीम का खुलासा

कपिल शर्मा ने अपनी पोस्ट में यह भी संकेत दिया कि इस बार शो की थीम कुछ अलग और खास होगी। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "'द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2' जल्द ही आपके सामने होगा। इस बार थीम नेटफ्लिक्स सीरीज द ग्रेट इंडिया पर आधारित होगी।" कपिल शर्मा की इस नई थीम के खुलासे के बाद से ही फैंस में शो को लेकर और ज्यादा उत्सुकता बढ़ गई है। अब सबकी नजरें इस बात पर हैं कि इस बार शो में कौन-कौन से सेलिब्रिटीज अपने अंदाज में दर्शकों को हंसाने के लिए आएंगे।

पहले सीजन की बड़ी सफलता

शो के पहले सीजन ने भी काफी धूम मचाई थी और दर्शकों को हंसी के ठहाकों से लोटपोट कर दिया था। शो का समापन सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के साथ हुआ था, जिसमें सुनील ने सलमान खान और कृष्णा ने शाहरुख खान का किरदार निभाया था। दोनों ने अपने कॉमिक अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था और शो की टीआरपी को भी आसमान पर पहुंचा दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार

शो के पहले सीजन की अपार सफलता के बाद, फैंस दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इससे पहले जून में नेटफ्लिक्स इंडिया ने भी एक वीडियो शेयर करके दूसरे सीजन का संकेत दिया था, लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है।

आगे क्या होगा खास

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2' में कौन-कौन से नए और पुराने चेहरे दिखाई देंगे और शो की थीम को किस तरह से प्रस्तुत किया जाएगा। कपिल शर्मा की कॉमिक टाइमिंग और शो के अनोखे अंदाज के चलते यह नया सीजन भी दर्शकों को खूब हंसाने का वादा कर रहा है।

लौट रहा कपिल शर्मा शो, ये स्टार्स बनेंगे पहले गेस्ट

इस दिन शुरू होने वाला है ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2

कपिल शर्मा के शो को टक्कर देने आ रहा है जाकिर खान का नया शो

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -