SDM ज्योति मौर्य के निलंबन की खबर झूठी ! सोशल मीडिया पर फेल रही अफवाह

SDM ज्योति मौर्य के निलंबन की खबर झूठी ! सोशल मीडिया पर फेल रही अफवाह
Share:

नई दिल्ली। यूपी की एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच हुए विवाद की खबर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। एसडीएम ज्योति मौर्य को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इसी के साथ अब उनके नाम से भोजपुरी गाने भी बनने शुरु हो गए हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हो रहा है कि ज्योति मौर्य को पद से हटा दिया गया है। खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

SDM ज्योति मौर्य की वायरल हो रही लव स्टोरी खबर सोशल मीडिया फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कई वीडियो सामने आ रहे हैं। जिसमें कहा जा रह है की एसडीएम ज्योति मौर्य को योगी सरकार ने  SDM पद से हटा दिया है। लेकिन ये खबर पूरी तरह से अफवाह है। ज्योति मौर्य के खिलाफ किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई है। न ही उनके खिलाफ कोई जांच चल रही है।

जानकारी के मुताबिक आलोक ने अपनी पत्नी ज्योति पर धोखा धड़ी का आरोप लगाया है। आरोप लगते हुए कहा कि 2010 में उनकी शादी हुई उसके के बाद पति ने ज्योति को कड़ी मेहनत करके पढ़ाया। जब ज्योति यूपीपीएससी की परीक्षा में सफलता पाकर जब अधिकारी बन गई तो उसने अपने पति को धोखा दे दिया।

पीड़ित की पत्नी ज्योति मौर्य हाल ही में बरेली के शुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात हैं। पीड़ित ने आरोप लगाया कि पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या का प्रेमी मनीष दुबे गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात है। पीड़ित पति आलोक मौर्या ने कहा की मनीष दुबे के साथ उसकी पत्नी ज्योति मौर्य का अवैध रिश्ता है 

पति की हरकत से परेशान होकर थाने पहुंची महिला, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

एक ऐसा मंदिर जहां जाने से डरते है सभी लोग

जानिए आज कैसा रहेगा आपके शहर के मौसम का हाल?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -