स्कूल बैग में बंदूक लेकर आया नर्सरी का छात्र, तीसरी के बच्चे को मार दी गोली और फिर...

स्कूल बैग में बंदूक लेकर आया नर्सरी का छात्र, तीसरी के बच्चे को मार दी गोली और फिर...
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में बुधवार को एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। लालपट्टी स्थित एक प्राइवेट स्कूल में नर्सरी क्लास का एक छात्र ने तीसरी कक्षा के 10 वर्षीय बच्चे को गोली मार दी। गोली बाएं पैर में लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी छात्र बैग में बंदूक लेकर स्कूल आया था। चोटिल बच्चे को तुरंत अनुमंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है तथा उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना के पश्चात् विद्यालय में हड़कंप मच गया। पुलिस को तत्काल सूचना दी गई तथा वे तुरंत मौके पर पहुंच गईं और तहकीकात आरम्भ कर दी। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी छात्र के पास हथियार कैसे पहुंचा। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी छात्र के पिता पहले इसी विद्यालय में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करते थे। यह घटना स्कूल के प्रेयर से पहले की है। चोटिल छात्र के परिजनों ने बताया कि स्कूल के प्रधानाचार्य ने उन्हें सूचित किया कि उनके बच्चे को गोली लगी है तथा उसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इस सूचना पर आरोपी छात्र का पिता स्कूल पहुंचा, प्रिंसिपल के टेबल से पिस्टल लेकर और बेटे के साथ स्कूल की दीवार फांदकर फरार हो गया। उसने अपनी मोटरसाइकिल स्कूल में ही छोड़ दी।

चोटिल बच्चे के परिजन अब स्कूल प्रशासन एवं पुलिस से पूरी तहकीकात की मांग कर रहे हैं जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। परिवार वाले इस घटना से शॉक्ड हैं तथा उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि इतना छोटा बच्चा इस प्रकार की हरकत कर सकता है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपी बच्चे के माता-पिता से भी पूछताछ की जानी चाहिए।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -