6 साल से लंबित था ऑर्डर, फिर भी नहीं मिली डिलीवरी, शख्स ने किया फ्लिपकार्ट को एक्सपोज
6 साल से लंबित था ऑर्डर, फिर भी नहीं मिली डिलीवरी, शख्स ने किया फ्लिपकार्ट को एक्सपोज
Share:

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मुंबई के एक निवासी ने बताया है कि उसका ऑर्डर 6 साल से लंबित है, अभी भी 'आउट फॉर डिलीवरी' के रूप में चिह्नित है। इस ऑर्डर के बारे में फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव से कॉल आने पर उसे और भी आश्चर्य हुआ।

एलन मस्क के एक्स प्लैटफॉर्म (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर यूजर अहसान ने इस घटना को शेयर किया। उन्होंने बताया कि कैसे ऑर्डर देने के 6 साल बाद फ्लिपकार्ट ने उनसे संपर्क किया। एक कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने इस मामले के बारे में पूछताछ की, यहां तक ​​कि ऑर्डर का स्क्रीनशॉट भी मांगा।

यूजर के मुताबिक, जब एग्जीक्यूटिव को पता चला कि ऑर्डर 6 साल पहले दिया गया था और अभी तक डिलीवर नहीं हुआ है, तो उसने माफी मांगी। उसने ऑर्डर के लिए कैश ऑन डिलीवरी के जरिए भुगतान किया था, जिसके बाद ऑर्डर पेंडिंग स्टेटस में फंस गया।

इस खुलासे के बाद, कई उपयोगकर्ताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा कीं, जिसमें ऑनलाइन शॉपिंग के मुद्दों पर अपनी निराशा को उजागर किया गया। एक व्यक्ति ने तो स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें दिखाया गया था कि 2015 में दिया गया उनका ऑर्डर अभी भी लंबित है।

Jio के बाद अब Airtel ने बढ़ाई कीमतें, अब इतना करना होगा खर्च

Pixel 9 सीरीज और Pixel Watch 3 को लेकर Google ने किया ये बड़ा ऐलान

टाइम आउट क्या है? बच्चों को डांटने की बजाय आजमाएं ये टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -