सायंतनी घोष का झलका दर्द, किए ये चौंकाने वाले खुलासे

सायंतनी घोष का झलका दर्द, किए ये चौंकाने वाले खुलासे
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री सायंतनी घोष मनोरंजन जगत का एक चर्चित नाम है. वही हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि टीनेज में वह कई बार बॉडी शेमिंग का शिकार हुई हैं. उन्हें टीनेज में ब्रेस्ट साइज पर बहुत बॉडी शेम किया गया है. सायंतनी घोष लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल 'नागिन' एवं 'संजीवनी' के लिए जानी जाती हैं. 

वही कुछ समय पहले सायंतनी घोष ने कहा था कि लोग उन्हें मोबाइल पर मैसेज करके उनसे अपना ब्रेस्ट साइज बताने के लिए बोलते हैं. इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि लोगों की ऐसी टिप्पणी वह टीनेज से सुनती आ रही हैं. अपने इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने कहा, "जहां तक मुझे याद है, मैं इस प्रकार के कमेंट्स टीनेज से फेस कर रही हूं. मुझे समझ ही नहीं आता था कि आखिर हो क्या रहा है. ऐसी चीजों ने मुझपर निशान छोड़े हैं."

वही सायंतनी घोष ने वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर एक नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि एक व्यक्ति ने उनसे उनके ब्रेस्ट का साइज पूछा. हालांकि, सायंतनी ने उस व्यक्ति को मुंहतोड़ जवाब दिया. सायंतनी घोष ने बताया कि दुनिया में बहुत सी ऐसी चीजें हैं, जिनपर हम सभी को खुलकर बात करनी चाहिए. किसी भी प्रकार की बॉडी शेमिंग खराब होती है. मुझे समझ नहीं आता कि पुरुषों में फीमेल ब्रेस्ट साइज को लेकर इतना फैसीनेशन क्या है. क्या साइज है. एक कप, बी, सी या डी. एवं देखा जाए तो यह केवल मर्दों में ही नहीं, कई लड़कियों के बीच भी मैंने बात होते देखा है. पता नहीं क्या ही अजीब बीमारी है लोगों को. सायंतनी घोष ने आखिर में लिखा, "दुनिया में हर कोई ह्यूमन रेस की दौड़ में लगा है. हर कोई संघर्ष कर रहा है. साइज मैटर करता है. चलो एक बड़ा दिल रखते हैं, जिसमें sirfप्यार, सेल्फ लव, सेल्फ रिस्पेक्ट एवं दूसरों के लिए इज्जत को रखते हैं. अपनाते हैं और लोगों की सहायता करने का सोचते हैं." बीते वर्ष सायंतनी घोष ने बॉयफ्रेंड संग शादी रचाई है. दोनों ही बीते 8 वर्ष से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

'अनुपमा' के बेटे का इस एक्ट्रेस पर आया दिल, इस कमेंट ने खोला राज

हिना खान के नए फोटोशूट ने किया लोगों को घायल, नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

उमर रियाज और करण कुंद्रा के साथ रुबीना का होली सेलिब्रेशन, वीडियो देख क्रेजी हुए फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -