'हंगामा है क्यों बरपा' गाता रहा मरीज और डॉक्टर्स ने कर दिखाया कमाल, जानिए पूरा मामला

'हंगामा है क्यों बरपा' गाता रहा मरीज और डॉक्टर्स ने कर दिखाया कमाल, जानिए पूरा मामला
Share:

रायपुर: विश्व में कुछ लोग रोगों के सामने आत्मसमर्पण कर देते, कुछ जीने की आशा छोड़ देते हैं तो कई लोग ऐसे होते हैं जो जिंदादिली की मिसाल बन जाते हैं। ऐसे ही जिंदादिल शख्स हैं राजकुमार पाण्डेय। जिन्होंने ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के चलते गुलाम अली का लोकप्रिय गजल गाया। छत्तीसगढ़ के रायपुर में ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी के चलते रोगी राजकुमार पांडेय आधे होशहवास में लोकप्रिय गायक गुलाम अली की गजल 'हंगामा है क्यों बरपा' गात रहे। इस के चलते उनका वीडियो भी बनाया गया।

ब्रेन ट्यूमर एक गंभीर बीमारी मानी जाती है, इसमें जान का खतरा रहता है। अक्सर लोग इसके ऑपरेशन से पहले डर जाते हैं मगर राजकुमार पूरे ऑपरेशन के चलते चिकित्सकों को गजल सुनाते रहे। राजकुमार पांडेय रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता विश्वविद्यालय के विद्यार्थी हैं। मास्टर ऑफ जर्नलिज्म में टॉप करने पर उन्हें ऑपरेशन के कुछ पहले ही राज्यपाल अनुसुइया उइके के हाथों स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया था।

दीक्षांत कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद राजकुमार ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन के लिए रायपुर के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हो गए। दीक्षांत कार्यक्रम के चलते उनकी सर्जरी को कुछ दिन के लिए आगे बढ़ा दिया गया था। सर्जरी के चलते मरीज राजकुमार द्वारा गजल गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। दो दिन पहले वीडियो सोशल मीडिया पर आया था। ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी करने वाले डॉक्टर राहुल अहलूवालिया ने कहा कि राजकुमार का कामयाब ऑपरेशन हुआ है। जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। बता दें कि राजकुमार की जिंदादिली ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी है। लोग उनके हौसले की प्रशंसा कर रहे हैं।

खुशखबरी! इस दवा से ठीक हुआ मरीजों में कैंसर, इस टीम ने कर दिखाया कमाल

पियानो बजाती हुई बच्ची का डाक्टर ने किया ब्रेन ट्यूमर का सफल आपरेशन, वायरल हुआ VIDEO

किसानों के चेहरों पर आई चमक, जानिए क्या है कारण

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -