जनता में अपना भरोसा खो चुके हैं मोदी: अखिलेश

जनता में अपना भरोसा खो चुके हैं मोदी: अखिलेश
Share:

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रमजान के साथ-साथ दीवाली में भी बिजली देने सम्बन्धी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए आज कहा कि काशी जैसी पवित्र नगरी से चुने गये मोदी गलतबयानी करके जनता में अपना भरोसा खो चुके हैं।

अखिलेश ने रायबरेली के उंचाहार विधानसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी मनोज पाण्डेय के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में कहा ‘‘हम मानते हैं कि अगर गांव का गरीब किसान गंगा की तरफ हाथ करके कसम खाता है तो सच ही बोलता है। बताओ, जिसको काशी ने चुनकर भेजा है, हमें उस पर कितना भरोसा करना चाहिये।’’

उन्होंने कहा ‘‘देश के प्रधानमंत्री यह क्या कहकर चले गये। उन्होंने कहा कि हम रमजान पर 24 घंटे बिजली देते हैं और दीवाली में नहीं। मोदी को पता नहीं है, वह सच बोलें, वाराणसी के सबसे बुजुर्ग विधायक हमारे दादा श्यामदेव चौधरी जी के कहने पर हमने काशी में 24 घंटे बिजली दी थी।

हम प्रधानमंत्री से कहेंगे कि आप गंगा मैया के बेटे हैं तो उसकी कसम खाएं, और खुद से पूछें कि सपा वाराणसी में 24 घंटे बिजली दे रही है या नहीं।’’

अखिलेश ने कहा ‘‘मोदी जी काशी के लोगों ने आपको चुनकर भेजा है। आप दीवापली और रमजान की बात बाद में करियेगा। आपने ना जाने कितनी और कैसी बातें कर दी हैं।

अब देश के प्रधानमंत्री पर कोई भरोसा नहीं कर रहा है। हम कहते हैं कि अगर एक भी काम भाजपा ने किया हो तो बताओ।’’ मालूम हो कि मोदी ने कल फतेहपुर में आयोजित चुनावी रैली में कहा था कि प्रदेश की सपा सरकार हर काम में भेदभाव करती है। अगर वह रमजान में 24 घंटे बिजली देती है तो उसे दीवाली में भी बिजली देनी चाहिये।

और पढ़े-

आईपीएल की दस साल की जर्नी में यह शख्स नही बदला

PM मोदी को मायावती ने दिया निगेटिव दलित मैन का नाम

सतना सीएसपी के साथ ISI के जासूस का फोटो हुआ वॉयरल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -