शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, ऐसी हालत में मिले वर्दीधारी, मचा हड़कंप

शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, ऐसी हालत में मिले वर्दीधारी, मचा हड़कंप
Share:

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में गंगापुर रोड पर एक पुलिस थाने में शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस महकमें में हंगामा मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस चौकी में पुलिसकर्मियों को शराब पार्टी करते हुए देखा। वीडियो बनाने पर चौकी में उपस्थित पुलिसकर्मियों ने लोगों को धमकी देते हुए उनसे मारपीट भी की। प्राप्त खबर के मुताबिक, पिछली रात 11 बजे डी।पी। नगर के गार्डन में शरारती शख्स कुछ लोगों को परेशान कर रहे थे। इसी की शिकायत करने एक शख्स नजदीकी पुलिस चौकी पहुंचा किन्तु वहां का नजारा देखकर वो चौंक गया। 

वही पुलिस चौकी में उपस्ठित वर्दीधारी ही शराब के नशे में धुत मिले। शख्स ने शिकायत दर्ज कराने के चलते अपना मोबाइल फोन निकाला तो पुलिकर्मी उसपर भड़क गया। इल्जाम है कि पुलिसकर्मियों ने उसे चौकी के भीतर बुलाया तथा फिर लाइट ऑफ कर उसकी पिटाई कर दी। शख्स जब वहां से निकला तथा लोगों को मामले की खबर दी तो लोगों ने चौकी को घेर लिया। विवाद बढ़ने के पश्चात् एक पुलिसकर्मी मौके से भागने का प्रयास कर रहा था जिसे लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया तथा नशे में उसका वीडियो बना लिया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना वरिष्ठ पुलिस अफसरों को दी जिसके बाद ACP दीपाली खन्ना वहां पहुंच गईं। जब उन्हें मामले की खबर हुई तो उन्होंने अपराधी पुलिसकर्मियों की क्लास लगाई। अवसर पर पहुंचे अफसरों ने स्थानीय लोगों की भारी भीड़ को अपराधी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस बीच सहायक पुलिस आयुक्त दीपाली खन्ना के आदेश पर आज सरकारी हॉस्पिटल में चारों पुलिसकर्मियों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। रिपोर्ट सामने आने के पश्चात पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने चारों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया।

जन्म देने वाली माँ ही नवजात के लिए बनी हैवान, मासूम को जिन्दा जमीन में गाड़कर हुई फरार

ओडिशा अपराध: 52 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में बैंक प्रबंधक, सुरक्षा गार्ड गिरफ्तार

रिश्वत मामले में सीबीआई ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के प्रोफेसर को किया गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -