जिससे होने वाली थी शादी उसी ने किया लड़की का बलात्कार, दोस्त को भी बुलाया और फिर...

जिससे होने वाली थी शादी उसी ने किया लड़की का बलात्कार, दोस्त को भी बुलाया और फिर...
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 27 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि वहीं व्यक्ति है जिससे शादी होने वाली थी। प्राप्त खबर के अनुसार, व्यक्ति ने महिला की ड्रिंक में कोई नशीली दवा मिलाई तथा फिर अपने दोस्त को बुलाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। मामला भोपाल का है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना 3 जनवरी की जब लड़की के पहचान वाले एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसका बलात्कार किया। पीड़िता ने इस मामले में बजारिया पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। 

पुलिस थाने के इनचार्ज जितेंद्र गुर्जर ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि ऋषि कुशवाहा नाम का व्यक्ति उसका दोस्त था। दोनों में कुछ दिनों तक अफेयर चला। दोनों शादी भी करना चाहते थे। मगर जैसे ही ऋषि को पता चला कि लड़की तलाकशुदा है, दोनों अलग हो गए। लड़की मजदूर थी। 3 अगस्त को अपराधी फिर लड़की से मिला तथा बहला फुसला कर पास के एक कमरे में ले गया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि कमरे में पहुंचकर अपराधी ने उसे ड्रिंक में कोई नशीली चीज मिलाकर पीला दी जिससे वह बेहोश हो गई। तत्पश्चात, उसने उसका बलात्कार किया। बाद में आरोपी का दोस्त भी वहां पहुंच गया तथा उसने भी उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64, 70(1), 351(3) और 3(5) के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है। आरोपी फरार हैं। उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय स्तर पर पुलिस टीम तैनात की गई, जिसने मुखबिर से प्राप्त हुई जानकारी के आधार पर अपराधियों के ठिकानों पर छापेमारी की, मगर वह नहीं मिले। पुलिस उनके मोबाइल फोन लोकेशन के माध्यम से भी उन्हें ट्रेस करने का प्रयास कर रही है। 

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -