पीएम ने दी महिला के हार्ट ऑपरेशन के लिए धनराशि, पत्र भेजकर अतिशीघ्र स्वस्थ्य होने की भी कामना की

पीएम ने दी महिला के हार्ट ऑपरेशन के लिए धनराशि, पत्र भेजकर अतिशीघ्र स्वस्थ्य होने की भी कामना की
Share:

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीड़ितों की समस्याओं के समाधान के लिए कितने तत्पर हैं, इसका उदाहरण राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर में देखने को मिला। प्रधानमंत्री की पहल से एक महिला को नया जीवन मिला है।

गांव नेतसी की गरीब महिला के हार्ट के ऑपरेशन के लिये अनुदान राशि देने का पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंचने पर उन्होंने न केवल संबंधित चिकित्सालय में ऑपरेशन की राशि भेजकर महिला का हार्ट का ऑपरेशन करवाया, बल्कि व्यक्तिगत रूप से महिला को पत्र भेजकर उसके अतिशीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना भी की।

निर्धन परिवार की महिला पूना बेन पत्नी हरी सिंह भाटी हृदय रोग की गंभीर बीमारी से पीड़ित थी और हार्ट सर्जरी के लिए मोटी धनराशि चाहिये थी, जो उसके परिवार के बूते से बाहर थी। ऐसे में परिवार ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर ऑपरेशन में आर्थिक सहायता के लिए मदद मांगी और सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने भी व्यक्तिगत तौर पर प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद दिलवाने का आग्रह किया।

सांसद ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि उनके आग्रह के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने पीड़ित की हार्ट सर्जरी के लिए उनके द्वारा बताए चिकित्सालय यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कोर्डियालॉजी अहमदाबाद में सीधे 50 हजार रुपये जमा कराकर आर्थिक सहायता दी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने निजी तौर पर भी पूना बेन को पत्र लिखकर रोग मुक्त होने की कामना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -