कैमरे के सामने ही पुलिसवालों ने कर दी ऐसी 'हरकत', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

कैमरे के सामने ही पुलिसवालों ने कर दी ऐसी 'हरकत', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

पटना: बिहार के बेगूसराय से अब लकड़ी की चोरी की घटना सामने आई है। चौंकाने वाली बात यह है कि लकड़ी की चोरी पुलिस वाहन से की गई तथा इसे अंजाम देने वाले भी पुलिसकर्मी ही थे। भीषण ठंड के बीच लकड़ी चोरी की घटना का CCTV वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में किसी को यह बोलते सुना जा सकता है कि पुलिस जवान जलावन उठाकर अपनी गाड़ी में रख रहा है। यह वीडियो 3 जनवरी की रात 9:30 बजे का है। दरअसल, जिले में निरंतर कई दिनों से भीषण ठंड पड़ रही हैं। प्रशासनिक स्तर से जिले भर में अलाव की व्यवस्था भी की गई है। मगर पुलिसकर्मी ने व्यवसाई की दुकान से जलावन की लकड़ियां अलाव के लिए उठाईं या किसी दूसरे कारण से, यह तो पूरी तहकीकात के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। मगर मकसद जो भी हो। रात के अंधेरे में जिस तरीके से चोरी की जा रही है, वह पुलिस के कार्यशैली पर एक बड़ा सवाल है। 

फिलहाल जिस तरीके से CCTV फुटेज को लोगों ने पुलिस की चोरी की बात बोलते  हुए वायरल किया है, वह तहकीकात का विषय है। तहकीकात के पश्चात् ही स्पष्ट होगा कि पूरा मामला है क्या? वीडियो वायरल होने के पश्चात् चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर पुलिस जवान लकड़ियों की चोरी क्यों कर रहा है। जिस पुलिस पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है, वही पुलिस चोरी करने लगे तो सुरक्षा कौन करेगा? खैर, ये तो तहकीकात के बाद ही साफ़ हो पाएगा।
 

अचानक बेपटरी हो गए थे 13 डब्बे! अब सामने आई वजह

सड़क पर कराह रहे तीन लड़कों के लिए मसीहा बनी साध्वी प्रज्ञा, ऐसे की मदद

'हां मैं 'प्लेबॉय' था', सेक्स क्लिप पर आया इमरान खान का चौंकाने वाला बयान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -