'मेरी मौत की वजह पत्नी, सास-साला और पुलिसकर्मी है', खुदखुशी से पहले शख्स ने बनाया VIDEO

'मेरी मौत की वजह पत्नी, सास-साला और पुलिसकर्मी है', खुदखुशी से पहले शख्स ने बनाया VIDEO
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहाँ एक शख्स ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया. जिसमें उसने अपनी पत्नी, सास, साले एवं एक पुलिसकर्मी पर प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाया. मृतक ने वीडियो में कहा कि मरने के पश्चात् उसके परिवार को परेशान ना किया जाए. घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की तहकीकात आरम्भ की. 

मृतक की पहचान 28 वर्षीय नरेंद्र सैनी पुत्र अशोक सैनी के तौर पर हुई है. वीडियो के मुताबिक, युवक नरेंद्र सैनी ने प्रताड़ना से तंग आकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर अपनी जान दी. पीड़िता परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. मृतक के घरवालों ने बताया कि नरेंद्र की पत्नी ने अदाकत में केस लगाया है. साथ ही पुलिस निरंतर पैसे की डिमांड कर रही थी. जिसकी वजह से नरेंद्र मानसिक तनाव में था. वीडियो के सामने आने के पश्चात् पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. 

कहा जा रहा है कि मृतक शादी-विवाह में फूल डेकोरेशन का काम करता था. पत्नी, ससुराल वालों एवं पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाकर युवक ने सल्फास खाया. गंभीर हालत में उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इस मामले पर एसपी अगम जैन ने बताया कि कोतवाली थाने केस दर्ज कर लिया गया है. तहकीकात के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

'हिन्दू देवी-देवता पर मुस्लिम न रखें दुकानों का नाम', बोले कपिल देव

मिड डे मील के पैकिट में निकला सांप, मचा हंगामा

तेजी से बढ़ रहा हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने का खतरा! आखिर क्यों अदालतें कह रहीं है- 'धर्मांतरण रोको', जानिए हर सवाल का जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -