फिर टलने वाली है पुष्पा 2: द रूल की रिलीज! पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की टेंशन

फिर टलने वाली है पुष्पा 2: द रूल की रिलीज! पोस्ट ने बढ़ाई फैंस की टेंशन
Share:

मशहूर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने डायरेक्टर सुकुमार की फिल्म 'पुष्पा' पर काम शुरू किया है, तब से उनका लुक ऑलमोस्ट एक ही जैसा रहा है. अल्लू अर्जुन का एक बाल भी इधर से उधर हो जाना, उन प्रशंसकों के बीच टेंशन का कारण बन जाता है जो 2021 से ही उन्हें 'पुष्पा 2' के साथ स्क्रीन पर फिर से देखने के लिए बेताब हैं. 

हाल ही में वेकेशन पर निकल रहे अल्लू अर्जुन को देखकर उनके प्रशंसकों की टेंशन बढ़ गई. रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्जुन हैदराबाद से दोहा जा रहे थे और उनकी दाढ़ी बहुत थोड़ी सी ट्रिम दिखाई दी. 2020 से अपने 'पुष्प राज' लुक को मेंटेन कर रहे अर्जुन ने बालों एवं दाढ़ी में कोई परिवर्तन नहीं किया है. ऐसे में उनकी ट्रिम दाढ़ी देखकर प्रशंसक टेंशन में आ गए कि उनकी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' अब कहीं और लेट तो नहीं होने वाली?!  फ्लाइट से 'पुष्पा' स्टार का वीडियो साझा करने वाले यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'क्या वो (मेकर्स) इस दाढ़ी के साथ काम चला लेंगे?' वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा, 'दाढ़ी बढ़ाने में एक महीना लगेगा. एक महीने का शूट पेंडिंग है. प्लस पोस्ट प्रोडक्शन, प्रमोशंस...फिल्म फिर से टलने वाली है!' 

अल्लू अर्जुन की ट्रिम हुई दाढ़ी से शुरू हुई इस टेंशन में, कुछ लोगों ने तो फिल्म की नई रिलीज डेट भी निकाल डाली. बता दे कि 'पुष्पा 2' की टीम की ओर से कोई नया अपडेट सामने न आने के कारण और अल्लू अर्जुन-डायरेक्टर सुकुमार के बीच पंगे की अफवाहों से जनता टेंशन में आने लगी. मगर अब टीम ने भी कन्फर्म कर दिया है कि फिल्म और नहीं टलने वाली. अल्लू अर्जुन की ट्रिम दाढ़ी वाले वीडियो के बारे में उनकी टीम ने कहा, 'हां, ये वीडियो हाल ही का है, मगर चिंता की कोई बात नहीं है. उनके लंबे बाल और दाढ़ी अभी भी हैं; उन्होंने बाद में ग्रूमिंग अधिक अच्छी की है. लोग भूल जाते हैं कि 'पुष्पा 2: द रूल' में वो एक दिहाड़ी मजदूर से स्मगलर और फिर डॉन बनने वाले हैं. वो 'पुष्पा: द राइज' की भांति बेतरतीब और कम साफ सुथरे नहीं लग सकते. अब फिल्म को 6 दिसंबर से आगे टालने कि कोई योजना नहीं है.

छूमंतर हो जाएगी रूसी, बस अपना ये एक ट्रिक

रोजाना करें इस एक फल का सेवन, मिलेंगे चौंकाने वाले फायदे

बार-बार ब्लॉक हो जाती है किचन की सिंक तो अपनाएं ये घरेलु नुस्खें, मिलेगा छुटकारा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -