पार्किंग में संदिग्ध हालात में पड़ा था स्कूली बैग, खोलकर देखा तो हक्के बक्के रह गए अधिकारी

पार्किंग में संदिग्ध हालात में पड़ा था स्कूली बैग, खोलकर देखा तो हक्के बक्के रह गए अधिकारी
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र में शुक्रवार को एक स्कूली बैग में संदिग्ध स्थिति में 3 वर्षीय एक बच्चे का शव मिलने से हंगामा मच गया। बैग में बच्चे के दोनों हाथ और पैर बंधे थे तथा उसके सिर पर गहरे घाव के निशान थे। बच्चे की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की गहन तहकीकात आरम्भ कर दी है।

घटना बहोड़ापुर थाना इलाके की है, जहां ट्रांसपोर्ट नगर की एक नंबर पार्किंग में स्थानीय लोगों को एक संदिग्ध बैग पड़ा हुआ नजर आया। बैग से गंध आ रही थी, जिसे देखकर लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बैग खोलने पर उसमें एक बच्चे का शव मिला। शव देखकर वहां उपस्थित लोगों की हालत गंभीर हो गई।

पुलिस ने जब बैग से शव निकाला तो पाया कि बच्चे के हाथ और पैर बंधे थे और उसके सिर पर गहरे घाव थे। शव खून से सना हुआ था, जिससे स्पष्ट जाहिर हो रहा था कि हत्या बेहद क्रूरतापूर्वक की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। वर्तमान में बच्चे की पहचान नहीं हो पाई है तथा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस को दो बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है - एक तो बच्चे की पहचान करना और दूसरा हत्यारे की तलाश। क्षेत्र में इस घटना के पश्चात् भय का माहौल है।

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -