गर्लफ्रेंड से धोखा खाए सिक्योरिटी गार्ड ने उठाया ये खौफनाक कदम, छोड़ा सुसाइड नोट

गर्लफ्रेंड से धोखा खाए सिक्योरिटी गार्ड ने उठाया ये खौफनाक कदम, छोड़ा सुसाइड नोट
Share:

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक ने 11 वर्ष पुरानी रिलेशनशिप टूटने का दर्द सहन न कर पाने के बाद आत्महत्या कर ली। उसने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें अपने दर्द का इज़हार किया एवं फांसी लगाकर जान दे दी। मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले की सही से जांच नहीं कर रही। उनका कहना है कि सुसाइड नोट में गर्लफ्रेंड एवं उसके परिवार द्वारा किए गए टॉर्चर का उल्लेख है, लेकिन इसके बावजूद उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई।

मृतक के परिजनों ने एसएसपी से मांग की है कि आरोपी प्रेमिका एवं उसके परिवार से पूछताछ की जाए एवं कड़ी कार्रवाई की जाए। यह घटना बृहस्पतिवार को घटी। 26 वर्षीय विशाल सिंह, जो टाटा स्टील परिसर में सिक्योरिटी गार्ड था, ने घर में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। जब परिवारवालों ने विशाल का शव फांसी पर लटका देखा, तो उनकी चीख निकल गई। पुलिस को तत्काल सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

विशाल के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ, जिसमें लिखा था: "मैं विशाल सिंह, मेरा मोहल्ले की लड़की से ग्यारह साल से प्रेम संबंध था. अब उसे कोई और मिल गया. उसने मुझे दो महीने से डिप्रेशन में डाल रखा है. मैं बहुत परेशान हूं. मुझे उसके घरवाले हमेशा कॉल कर गालियां व मारने की धमकी देते हैं. मैं जब शादी की बात करने गया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी. वे रोज टॉर्चर करते हैं. इसलिए मैं दुनिया से दूर जा रहा हूं।"

मृतक की बहन ने आरोप लगाया कि उन्होंने पुलिस को सुसाइड नोट सौंपा था, जिसमें विशाल ने साफ-साफ टॉर्चर का जिक्र किया है। इसके बाद भी, दो दिन तक लड़की एवं  उसके परिवार के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। दो दिन पश्चात् परिजनों ने SSP से लड़की की गिरफ्तारी की मांग की। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है तथा प्रेमिका एवं उसके परिवार से पूछताछ की जा रही है।

3 वर्षीय मासूम ने निगला चाबी का गुच्छा, बिना ऑपरेशन डॉक्टर्स ने ऐसे निकाला बाहर

कोर्ट में गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा ‘धोखा’, बॉयफ्रेंड ने सरेआम कर दिया ये कांड

डॉक्टरों के आगे झुकी ममता सरकार, कोलकाता के पुलिस कमिश्नर-स्वास्थ्य निदेशक हटाए

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -