बिजली के खंभे पर मंडराया ‘भूत’ का साया! चौंकाने वाला है पूरा मामला

बिजली के खंभे पर मंडराया ‘भूत’ का साया! चौंकाने वाला है पूरा मामला
Share:

समस्तीपुर: बिहार से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ट्रांसफार्मर में बार-बार आग लगने की घटना हो रही थी. इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए ग्रामीणों ने ट्रांसफॉर्मर पर भूत-पिशाच का साया मानकर उसे भगाने के लिए तांत्रिक को बुला लिया. प्राप्त खबर के अनुसार, समस्तीपुर शिवाजी नगर प्रखंड के रहटौली पंचायत के वार्ड 5 के महादलित टोला में लगे ट्रांसफार्मर में कई महीनों से आग लगने की घटना हो रही थी. बिजली की आपूर्ति बंद हो जाने से तंग आकर ग्रामीणों ने बिजली विभाग के कई अफसरों को ट्रांसफार्मर में बार-बार आग लग जाने की शिकायत की.

किन्तु स्थिति जस की तस बनी रही. इस बीच एक दिन क्षेत्र का बिजली मिस्त्री जब ट्रांसफार्मर को ठीक करने गया तो उसने ग्रामीणों को कह दिया कि इस ट्रांसफार्मर पर भूत-पिशाच का साया है. मिस्त्री की बात सुनकर ग्रामीणों ने भी इस अंधविश्वास की घटना को सच मान लिया. फिर गांव में लगे ट्रांसफार्मर से भूत पिशाच को भगाने के लिए ग्रामीणों ने आपस में चंदा कर एक तांत्रिक को बुलाया. 

तत्पश्चात, भगत अपने साथियों के साथ पहुंच कर पहले एक भगवान की तस्वीर रख फूल अगरबत्ती जलाकर कर पूजा पाठ आरम्भ कर दिया. फिर घंटों वाद्ययंत्र बजाकर ट्रांसफार्मर से भूत पिशाच भगाने का सिलसिला चलता है. आखिर में भगत ने कहा कि इस ट्रांसफार्मर पर कोई भूत पिशाच का साया नहीं है. अब गांव के लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वो क्या करें? क्योंकि बिजली नहीं आने से वो परेशान भी हैं. उनका कहना है कि बिजली न होने से उन्हें बहुत परेशानियां हो रही हैं.

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -