ये है सबसे छोटा AC, कीमत मात्र 500 रु

ये है सबसे छोटा AC, कीमत मात्र 500 रु
Share:

देश मे समय भर गर्मी का मौसम है वैसे भी गर्मी का मौसम आते ही लोगो को एसी याद आती है तो हम आपको कुछ एक अनोकी एसी के बारे में बताते है. यह तो हम सब जानते है कि लोग गर्मी से बचने के लिए कूलर ,पंखे या फिर एसी का उपयोग करते हैं. अगर नही है तो खरीदना शुरू कर देते हैं लेकिन मध्यम वर्ग के लोग एसी का उपयोग नहीं कर पाते हैं मध्यम वर्ग के लोग ज्यादातर कूलर का उपयोग करते है. क्योकि एसी का बिल उनकी क्षमता से बाहर है.

गूगल ने भारतीय वैज्ञानिकों को दिए 50 हजार डॉलर समेत कई पुरस्कार, जानिए कारण

 अगर आपके के दिमाग मे इस गर्मी के कारण एसी को ​खरीदने की इच्छा है तो आपको हम एक छोटी एसी के बारे में बतायेंगे जो कि कम कीमत में आप आसानी से खरीद सकते हो. आज हम आपको एक ऐसे AC की जानकारी दे रहे है जिसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे बिजली व बैटरी से चलाया जा सकता है. इस एसी को चलाने के लिए 3 छोटी बैटरी की आवश्यकता पड़ती है. अगर आप इसे बिजली से चलाना चाहते हो तो इसके लिए एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इसके अलावा अगर आप ज्यादा ठंडी हवा का आनंद लेना चाहते हैं तो इसमें एक ट्रे दी गई है. जिसमे मे अगर आप बर्फ डालेगे तो आपको बहुत ठंडी हवा मिलेगी. 

सोशल नेटवर्क 'हेलो' ने 50 लाख पोस्ट किया रिमूव, इस संख्या मे खाते भी हुए डिलीट

 सबसे बड़ी खासियत इस एसी की यह है कि इसे एयर फ्रेशनर के तौर पर उपयोग किया जा सकता हैं. इस एसी को आप अपने सुविधा के अनुसार घर के बाहर या अंदर कहीं पर भी उपयोग कर सकते हो. यह आपको आनलाइन फ्लिपकार्ट पर मिल जायेगी. यहां पर आपको यह आराम से 500 रूपये तक मिल जायेगी. इस एसी की कीमत आम आदमी के जेब पर बिल्कुल भी भारी नही है. क्योकि इसकी कीमत कूलर से भी कम है.

Jio ने पेश किया रियलमी यूथ ऑफर, मिल रहा स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

iPhone 7 पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये फ़ोन भी है शामिल

Vivo Y17 हुआ लॉन्च, बैटरी है बहुत पावरफुल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -