मौसी के घर गई थी छात्रा, 7वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान और...

मौसी के घर गई थी छात्रा, 7वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान और...
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा में छात्रों द्वारा आत्महत्या करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में एक कॉमर्स की कोचिंग कर रही छात्रा ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। छात्रा अपनी मौसी के घर गई थी, जहां उसने एक इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस के अनुसार, छात्रा के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

सूचना के अनुसार, छात्रा जिया खंडेलवाल गुमानपुरा की रहने वाली थी तथा कोटा से कॉमर्स की कोचिंग कर रही थी। 19 वर्षीय जिया अपनी मौसी के घर गई हुई थी, जहां उसने राजीव गांधी नगर स्थित एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। जिस इमारत से उसने छलांग लगाई, उसी में उसकी मौसी भी रहती हैं। इमारत से कूदने के पश्चात् लोगों ने उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, किन्तु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुसाइड नोट न मिलने के कारण पुलिस अन्य संभावित पहलुओं से भी मामले की तहकीकात कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के पश्चात् ही सही तथ्य सामने आएंगे।

जवाहर नगर थाने के एक अफसर ने बताया कि छात्रा ने एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर खुदखुशी की। 19 वर्षीय जिया गुमानपुरा की रहने वाली थी एवं वह अपनी मौसी के घर आई हुई थी। वह एक प्राइवेट कोचिंग से कॉमर्स की पढ़ाई कर रही थी। हालांकि, आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है तथा न ही उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट मिला है। अफसर ने यह भी बताया कि घटना की सूचना उन्हें रात लगभग 8 बजे मिली थी। जिस इमारत से छात्रा ने कूदकर आत्महत्या की, उसी के तीसरे फ्लोर पर उसकी मौसी रहती हैं। पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि छात्रा के माता-पिता दोनों डॉक्टर हैं।

फेसबुक लाइव आकर शख्स ने लड़की पर लगाए गंभीर आरोप, फिर उठा लिया ये कदम

'वन नेशन-वन इलेक्शन' के प्रस्ताव को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, जानिए इसका उद्देश्य

हरियाणा चुनाव के लिए कांग्रेस ने जारी किया गारंटी पत्र, किए ये ऐलान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -