बुजुर्ग दंपति की खुदकुशी ने गांव में मचाया हाहाकार, हैरत में लोग

बुजुर्ग दंपति की खुदकुशी ने गांव में मचाया हाहाकार, हैरत में लोग
Share:

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के रसुइया गांव में एक दुखद घटना सामने आई है, जिसमें एक किसान दंपती ने कथित रूप से खुदखुशी कर ली। यह घटना सोमवार को सामने आई जब उनके बेटे ने खेत में बनी झोपड़ी में माता-पिता के शव फांसी पर लटके हुए देखे। खबर प्राप्त होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा किया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी है।

SDOP लोकेश डाबर ने बताया कि मृतक दंपती की पहचान 55 वर्षीय दुलीचंद चौधरी एवं उनकी पत्नी 50 वर्षीय इलाइची बाई के रूप में की गई है। रविवार को दंपती अपने खेत पर काम करने के लिए गए थे, मगर रात तक घर वापस नहीं लौटे। इस पर उनके बेटे ने उनकी तलाश आरम्भ की। आसपास पूछताछ करने के पश्चात् जब उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली, तो बेटे ने खेत का रुख किया। वहां पहुंचकर उसने देखा कि माता-पिता झोपड़ी में लोहे की रॉड के सहारे फांसी पर लटके हुए हैं। पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, दंपती के बेटे ने बताया कि परिवार में किसी भी प्रकार का विवाद नहीं था और न ही कोई आर्थिक समस्या थी। ग्रामीणों के मुताबिक, दुलीचंद और इलाइची का व्यवहार सामान्य था और वे खेती-बाड़ी में व्यस्त रहते थे। उनकी अचानक खुदखुशी ने पूरे गांव को हिला दिया है।

पुलिस अफसरों ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं अन्य जांचों के आधार पर आत्महत्या की वजहों का पता चल सकेगा। घटनास्थल से कुछ सामान भी जब्त किया गया है, जिससे आत्महत्या के कारणों को समझने में मदद मिल सकती है। इस दुखद घटना ने मृतक परिवार एवं पूरे गांव को गहरे सदमे में डाल दिया है। पुलिस की तहकीकात जारी है और आशा है कि जल्दी ही इस मामले की गुत्थी सुलझ जाएगी।

मनु भाकर ने रचा इतिहास, बनीं ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -