'रस्सियों से बांधे हाथ-पैर, 5 दिन तक दरिंदगी करता रहा तांत्रिक और फिर...', मामला जानकर काँप उठेगी रूह

'रस्सियों से बांधे हाथ-पैर, 5 दिन तक दरिंदगी करता रहा तांत्रिक और फिर...', मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सुल्तानपुर इलाके में एक व्यक्ति की मौत अंधविश्वास के कारण हो गई। मृतक बृजमोहन सुमन, जो बापू नगर कुन्हाड़ी का निवासी था और स्टोन फैक्ट्री में काम करता था, ने अपनी गंभीर बीमारी का इलाज तांत्रिक से कराने का निर्णय लिया। डॉक्टर की सलाह के बजाय, उसने सुल्तानपुर के तांत्रिक के पास जाने का विकल्प चुना, जो उसके लिए महंगा साबित हुआ।

सुल्तानपुर में झोटोली रोड तलाई पाडा स्थित एक तांत्रिक ने दावा किया कि वह दिमागी बीमारियों का उपचार कर सकता है और इसके लिए उसने बृजमोहन के परिवार से 11,500 रुपये की मांग की। पैसे मिलने के पश्चात्, तांत्रिक ने बृजमोहन को रस्सियों से बांधकर शराब के नशे में डंडों से पीटना शुरू कर दिया। यह अत्याचार 5 दिनों तक जारी रहा।

बृजमोहन के शरीर पर मारपीट के कई निशान देखे गए। उसके बेटे हरिशंकर ने तांत्रिक की पिटाई को बर्दाश्त नहीं किया और बृजमोहन को वापस कोटा ले आया, जहां उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, भर्ती के केवल 15 मिनट बाद ही बृजमोहन की मृत्यु हो गई। हरिशंकर ने तांत्रिक पर आरोप लगाया कि उसने उसके पिता को बेरहमी से पीटा, जिसके कारण उसके हाथ-पैरों में नीले निशान और उंगलियां फटी हुई थीं। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है तथा तांत्रिक की तलाश जारी है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें तांत्रिक को बृजमोहन की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -