'लड़की को कमरे में ले गया तांत्रिक, सिर में धंसाई 10 से ज्यादा सुइयां और फिर...', ओडिशा से सामने आया रूह कंपा देने वाला मामला

'लड़की को कमरे में ले गया तांत्रिक, सिर में धंसाई 10 से ज्यादा सुइयां और फिर...', ओडिशा से सामने आया रूह कंपा देने वाला मामला
Share:

पुरी: ओडिशा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 19 वर्षीय लड़की बीमार चल रही थी. परिजन उसे तांत्रिक के पास लेकर पहुंचे. तांत्रिक लड़की को एक कमरे में ले गया तथा लड़की के सिर में लगभग 10 सुइयां धंसा दीं. इससे लड़की की हालत और बिगड़ गई. फिलहाल लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, यहां एक 19 वर्षीय लड़की भीमा भोई मेडिकल कॉलेज में भर्ती है. चिकित्सक उसका उपचार कर रहे हैं. वह बोलनगीर जिले के सिंधकेला क्षेत्र के गांव की रहने वाली है. बीते 4 सालों से बीमार चल रही है. घरवालों ने लड़की का कई जगह उपचार कराया, मगर सेहत में सुधार नहीं हुआ. इसी बीच घरवालों को किसी ने जमुतझूला गांव में रहने वाले तांत्रिक संतोष राणा के बारे में बताया. परिजन लड़की को लेकर तांत्रिक के पास पहुंच गए तथा समस्या बताई. तांत्रिक ने लड़की पर तंत्र मंत्र शुरू किया. इस के चलते लड़की की और अधिक हालत बिगड़ गई. लड़की के पिता ने बताया कि तांत्रिक मेरी लड़की को एक कमरे के अंदर ले गया तथा एक घंटे पश्चात् बाहर लाया. जब हमने देखा तो बेटी के सिर में सुइयां धंसीं थीं. लड़की को निरंतर तकलीफ बढ़ रही थी. 

वही जब घरवालों ने देखा तो उसके सिर से आठ सुइयां निकालीं. फिर उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां सीटी स्कैन कराया गया. इसमें पता चला कि लड़की के सिर में 10 से अधिक सुइयां धंसी हुई हैं. लड़की के पिता ने बताया कि तांत्रिक जब तंत्र-मंत्र कर रहा था, उस वक़्त लड़की बेहोश हो गई थी. उसे उस वक़्त पता ही नहीं चला कि उसके साथ क्या किया गया है. लड़की की हालत जब निरंतर बिगड़ती चली गई तो इलाज के लिए उसे चिकित्सालय ले जाना पड़ा. लड़की के परिवार ने इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. फिर पुलिस ने अपराधी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर पुलिस अफसरों या आरोपी की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. 

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -