उदयपुर में मंडराया पैंथर का 'खतरा', मंदिर के पुजारी को उठा ले गया जंगल और...

उदयपुर में मंडराया पैंथर का 'खतरा', मंदिर के पुजारी को उठा ले गया जंगल और...
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर में बीते 11 दिनों में पैंथर के हमलों से 7 व्यक्तियों की मौत की घटना सामने आई है। उदयपुर के गोगुंदा इलाके में एक आदमखोर पैंथर ने हाल ही में एक और शख्स को अपना शिकार बनाया है। विजय बावड़ी के राठौड़ों का गुड़ा गांव में पैंथर ने मंदिर के पुजारी को उठा कर जंगल में ले गया, जहां से पुजारी का शव मंदिर से कुछ ही दूरी पर मिला। निरंतर हो रहे पैंथर के हमलों से गांव में भय का माहौल है।

वन विभाग के DFO अजय चित्तौड़ा मौके पर रवाना हो गए हैं। गोगुंदा के SDM डॉ. नरेश सोनी, तहसीलदार ओमसिंह लखावत एवं थाना अफसर शैतान सिंह भी घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं। बीते 10 दिनों में यह छठी घटना है, तथा यह पैंथर अब तक 25 किलोमीटर के दायरे में 7 लोगों को अपना शिकार बना चुका है। रविवार प्रातः, गोगुंदा क्षेत्र के बाघदड़ा गांव में चौथे तेंदुए को पकड़ा गया। यह वही स्थान है, जहां एक सप्ताह पहले तेंदुए ने खेत में एक बैल का शिकार किया था। रविवार प्रातः 6 बजे गांव के सरपंच गणेशलाल और 4-5 अन्य ग्रामीणों ने तेंदुए को पिंजरे में कैद पाया तथा तुरंत वन विभाग के अफसरों को सूचित किया।

वन विभाग के अफसर मौके पर पहुंचे तथा तेंदुए को सज्जनगढ़ बायोलॉजिकल पार्क ले जाया गया। इससे पहले, 23 सितंबर की रात को छाली ग्राम पंचायत के उमरिया गांव में दो अलग-अलग पिंजरों में दो तेंदुए पकड़े गए थे। 27 सितंबर को देर रात, मजावद ग्राम पंचायत के कुडाऊ गांव की भील बस्ती के पास भी एक तेंदुआ पिंजरे में फंसा था।

महिला ने सरेआम मौलवी फुरकान को चप्पलों से पीट डाला, Video देख अलर्ट हुई पुलिस

हमास-हिजबुल्लाह के बाद अब हूथियों पर बरसा इजराइल, यमन में हुई बमबारी, कई हताहत

लड्डू विवाद के बीच तिरुपति मंदिर पहुंचे CJI चंद्रचूड़, की पूजा अर्चना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -