बैंग्स हेयर स्टाइल के साथ फैशनेबल बॉब कट बढ़ाएगी आपकी सुंदरता

बैंग्स हेयर स्टाइल के साथ फैशनेबल बॉब कट बढ़ाएगी आपकी सुंदरता
Share:

जब गर्मियों के लिए छोटे केशविन्यास की बात आती है, तो बैंग्स के साथ एक कान या ठोड़ी-लंबाई वाला बॉब कट निस्संदेह सबसे आधुनिक रूप है। दुनिया भर में मशहूर हस्तियां और प्रभावशाली लोग इसका सबूत हैं। जैसे-जैसे तापमान बढ़ता है, हम देखते हैं कि इस मौसम में अधिक से अधिक लोग चॉप-चॉप कर रहे हैं और छोटे बाल कटाने लगे हैं। एक बॉब हेयरकट कई मायनों में सही है, यह आपके बालों से सारा अतिरिक्त वजन हटा देता है, ट्रेंडी दिखता है और पिक्सी की तरह सुपर शॉर्ट नहीं है। बैंग्स के साथ बॉब कट अभी सभी गुस्से में है, यह आपके बालों को एक पूर्ण रूप देता है जिसका अर्थ है कि यह पतले बालों वाले लोगों के लिए भी सही है।

यदि आप अपने बालों को छोटे, स्टाइलिश बॉब में काटने के लिए विचारों की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। हमने इस गर्मी में बैंग्स हेयर स्टाइल के साथ बॉब कट को स्पोर्ट करने के कुछ सबसे स्टाइलिश और ट्रेंडी तरीके ढूंढे हैं। एक ब्लंट बोल्ड बॉब कट से साइड बैंग्स के साथ एक गन्दा बॉब तक, हमने आपको कवर किया है।

1. असमान बैंग्स के साथ बनावट वाला बॉब: सरल और लापरवाह केशविन्यास अभी प्रचलन में हैं और इस प्रकार के केशविन्यासों को स्पोर्ट करने के लिए गर्मी का सही समय है। असमान बैंग्स वाला यह बनावट वाला बॉब एक ​​शेग हेयरकट के काफी करीब आता है जो इस साल एक प्रमुख बाल प्रवृत्ति है। अगर आपके वेवी या कर्ली बाल हैं, तो बैंग्स हेयरस्टाइल वाला यह बॉब कट आप पर बहुत खूबसूरत लगेगा। इसके अलावा, यह कम रखरखाव है, इसलिए आपको इसे रखने के लिए हर सुबह दर्पण के सामने घंटों बिताने की ज़रूरत नहीं है। यदि आपके सीधे बाल हैं और आप यह लुक चाहते हैं, तो चिंता न करें, बस अपने बालों पर कुछ टेक्सचराइजिंग स्प्रे छिड़कें और आपके बाल इस तरह दिखेंगे!

2. फेस फ्रेमिंग बैंग्स के साथ स्लीक बॉब: यह चिकना बॉब लंबे, चेहरे-फ़्रेमिंग बैंग्स के साथ कितना अच्छा है? हमें लगता है कि यह बहुत अच्छा है! यदि आपके पास बड़े हो चुके बैंग्स हैं और आप उन्हें और बढ़ाना चाहते हैं, यह देखे बिना कि आपकी सैलून यात्रा लंबे समय से लंबित है, तो यह एकदम सही हेयर स्टाइल है। बस एक छोटा बॉब कट चुनें और अपने बैंग्स को बढ़ने दें। हम स्वाभाविक रूप से सीधे बालों वाले लोगों के लिए इस केश विन्यास की सलाह देते हैं, क्योंकि यह लहराती या घुंघराले बालों वाले लोगों के लिए उच्च रखरखाव हो सकता है। यदि आप मेकओवर की तलाश में हैं, तो सैलून में रहते हुए भी अपने बालों में कुछ रंग जोड़ें। डार्क कारमेल या हनी शेड क्लासी लगेगा।

3. डिप डाई टिप्स के साथ सिल्वर बॉब: यदि आपका व्यक्तित्व बोल्ड रंग और प्रयोगात्मक हेयर स्टाइल चिल्लाता है, तो हमने आपको गर्मियों के लिए बैंग हेयर स्टाइल मैच के साथ एक आदर्श बॉब कट ढूंढ लिया है। यह ठाठ और बदमाश हेयरस्टाइल बेहोश दिल वालों के लिए नहीं है। जो लोग पहले से ही बॉब कट पहन रहे हैं और अपने लुक को नया रूप देने के लिए हेयर स्टाइल की तलाश कर रहे हैं, डिप डाई टिप्स वाला यह सिल्वर बॉब सिर्फ वह प्रेरणा हो सकता है जिसकी आपको तलाश थी। सिल्वर और प्लैटिनम हेयर कलर्स इस समय सेलेब्स के पसंदीदा हैं, हमने कई इंटरनेशनल सेलेब्स को सिल्वर जाते देखा है। बाल कटवाने को और ऊंचा करने के लिए, अपने सुझावों को एक भव्य गुलाबी या बोल्ड बैंगनी रंग में रंग दें और अपना ट्रेंडी सर्वश्रेष्ठ दिखें!

4. बैंग्स के साथ उलटा बॉब: यह स्टनिंग एंगल्ड, इनवर्टेड बॉब आगे से पीछे तक आयाम जोड़ देगा, जिससे आप ट्रेंडी दिखेंगे और हेयरस्टाइल में नवीनतम के साथ प्रचलन में होंगे। मोर्चे पर एंगल्ड बैंग्स बाल कटवाने को एक नए स्तर के ठाठ पर ले जाते हैं। अगर स्लीक, स्ट्रेट और परफेक्ट लुकिंग हेयरस्टाइल आपकी चीज है, तो बैंग्स हेयरकट के साथ लो-मेंटेनेंस बॉब कट निश्चित रूप से आपके लिए है! घुमावदार या घुंघराले बालों पर एंगल्ड कट बहुत अधिक दिखाई नहीं देगा, लेकिन सीधे और अच्छे बाल वाले लोग इस गर्मी के मौसम में अपने आधुनिक सर्वश्रेष्ठ दिखने के लिए निश्चित रूप से इस बाल कटवाने के लिए जा सकते हैं। उस ओम्फ फैक्टर के लिए हेयरकट में कुछ हाइलाइट्स या बेबीलाइट्स जोड़ें।

5. बैंग्स के साथ घुंघराले बॉब: अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, घुंघराले बालों वाले लोगों के लिए बैंग्स के साथ एक बॉब कट। यदि आप अक्सर शिकायत करते हैं कि आपके घुंघराले बालों पर अधिकांश हेयर स्टाइल अच्छे नहीं लगते हैं, तो हम इसे बदलने जा रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि बैंग्स के साथ शॉर्ट कर्ली बॉब सबसे अच्छे फेस फ्रेमिंग हेयर स्टाइल में से एक है? यदि आपके पास ढीले कर्ल हैं, तो यह बैंग्स के साथ अच्छा काम करेगा। यहां बालों की लंबाई बहुत महत्वपूर्ण है, सुनिश्चित करें कि आप अपने बॉब कट के साथ बहुत कम नहीं जाते हैं या आपके बाल घुंघराले और प्रबंधित करने में मुश्किल हो जाएंगे। लंबाई को अपने कानों के नीचे रखें ताकि इसका वजन और शरीर जैसा आप चाहें वैसा व्यवहार कर सकें।

 

शाम के समय में अपनी त्वचा और आँखों की बढ़ाए रंगत

इस तरह घर पर ही करें मैनीक्योर

इस तरह अपनाए नए फैशन मास्क

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -