खत्म हुआ इंतजार! सामने आया अनुपमा का प्रोमो

खत्म हुआ इंतजार! सामने आया अनुपमा का प्रोमो
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल ‘अनुपमा’ के लीप के पश्चात् का प्रोमो रिलीज हो गया है, किन्तु इसे सोशल मीडिया पर नहीं बल्कि टीवी पर टेलीकास्ट किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि प्रशंसकों ने टीवी पर दिखाए गए इस प्रोमो को अपने फोन से रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर साझा किया है। प्रोमो में अलीशा परवीन, जो आध्या का किरदार निभा रही हैं, दिखाई दे रही हैं।

फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि आध्या को डिंपी की मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। यहां तक कि डॉली ने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा दी है। इस स्थिति में अनुपमा बोलती है कि यदि आध्या सच में डिंपी की मौत की दोषी है, तो वह स्वयं उसे पुलिस स्टेशन लेकर जाएगी। यह सुनकर आध्या आशा भवन से भाग जाती है। लीप के पश्चात् की कहानी में 15 साल का समय गुजर चुका होगा तथा आध्या इन सालों में अनुपमा से दूर रही है। एक ओर अनुपमा आशा भवन की जिम्मेदारी संभाल रही है, तो दूसरी तरफ आध्या अपना गुजारा करने के लिए टूरिस्ट गाइड का काम कर रही है।

प्रोमो में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रोहित पौद्दार की भूमिका निभाने वाले एक्टर शिवम खजूरिया की भी झलक देखने को मिली है। हालांकि उनके किरदार का नाम नहीं बताया गया है, किन्तु वह अनुपमा के ‘अनु की रसाई’ चलाने में मदद करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में अनुज कपाड़िया की कोई झलक नहीं दिखाई गई है, जिससे प्रशंसकों के बीच यह सवाल उठ रहा है कि अनुज कहां है? न सिर्फ अनुज, बल्कि शाह परिवार भी प्रोमो में नजर नहीं आया। ऐसे में अनुमान लगाए जा रहे हैं कि आने वाले एपिसोड्स में कई राज खुलेंगे और बड़े ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

सलमान खान के घर में जबरदस्ती घुस गया था ये एक्टर, फिर जो हुआ...

बिग बॉस में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

ये मशहूर एक्टर होगा बिग बॉस से एविक्ट, वोटिंग में सबसे ऊपर आया नाम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -