इंतज़ार हुआ खत्म: कल लॉन्च होगा Tecno का ये नया स्मार्टफोन

इंतज़ार हुआ खत्म: कल लॉन्च होगा Tecno का ये नया स्मार्टफोन
Share:

Tecno Pova 5G भारत में 8 फरवरी 2022 को यानि कि कल लॉन्च किया जाने वाला है. इसे कंपनी के पहले 5G फोन के रूप में नाइजीरिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. Tecno Pova 5G में 120Hz का डिस्प्ले, और ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जा रहा है. इस फोन में 18W की फास्ट चार्जिंग भी मिल रही है, और साथ ही टेक्नो ने ये भी कहा है कि इंडियन मार्केट में Tecno Pova 5G मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ आने वाला है, जिसे 11TB तक रैम बढ़ाने के मकसद से पेश किया गया है.

टेक्नो मोबाइल इंडिया के ट्विटर अकाउंट पर इस बात की घोषणा हुई है कि फोन को इंडिया में 8 फरवरी को लॉन्च किया जाने वाला है. नाइजीरिया में इस फोन को NGN 129,000 (करीब 23,100 रुपये) में लॉन्च किया गया है, जो कि इसके 8GB रैम+128GB स्टोरेज के लिए होने वाला है, और उम्मीद की जा रही है कि इंडिया में भी इसका मूल्य इसी के करीब होने वाला है. फोन को डैज़ल ब्लैक, पोलर सिल्वर और पावर ब्लू कलर में लॉन्च किया जा चुका है.

फिलहाल इसके भारतीय वेरिएंट के फीचर्स की अब तक कोई भी सूचना हाथ नहीं आई है, लेकिन बात की जाए Tecno Pova 5G की तो नाइजीरिया वर्जन की तो ये फोन 6.95-इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ मिल रहा है, और इसमें 1080×2460 पिक्सल मिलते हैं. साथ ही इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है.

मिलेगा 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा: ये ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 900 SoC से लैस है, और जिसमे 8GB की LPDDR5 रैम भी मिल रही है. Tecno Pova 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है, जो कि 50-MP का प्राइमेरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और एक AI लेंस भी दिया जा रहा है. Tecno Pova 5G में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेल्फी कैमरा सेंसर, जो कि डुअल LED फ्लैश के साथ मिल रहा है. Tecno Pova 5G में 128GB का UFS 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज भी मिल रहा है. पावर के लिए इस बजट फन में 6,000mAh की बैटी दी जाएगी, जो कि 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है.

Airtel सहायक कंपनियों के साथ अन्य व्यवसायों के लिए करने वाली है बड़ा निवेश

2008 के बाद अब चेंज हुआ Google Chrome का लोगो

अदानी समूह ने मुंबई में डेटा सेंटर स्थापित करने के लिए नई सहायक कंपनी को शामिल किया

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -