मालिक को दिल दे बैठी चौकीदार की पत्नी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

मालिक को दिल दे बैठी चौकीदार की पत्नी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

अकोला: महाराष्ट्र के अकोला से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का क़त्ल कर दिया। वारदात को छिपाने के लिए शव को कुएं में फेंककर खुदखुशी का रूप दे दिया। जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पूरी घटना का खुलासा हो गया। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मृतक शख्स पत्नी के प्रेमी के खेत की चौकीदारी करता था। दोनों को अदालत में पेश करने के बाद पुलिस हिरासत में रखने के आदेश जारी किए गए हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक, महाराष्ट्र के अकोला के पात्र पुलिस थाना अंतर्गत आलेगांव में 2 दिन पहले कुएं में बंडू डाखोरे की लाश मिली थी। पुलिस ने तहकीकात के पश्चात् शिनाख्त कराई। पुलिस का कहना है कि दो दिन पहले ही बंडू ठाकुर की पत्नी ने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पंचनामा कर बंडू की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक पत्नी के प्रेमी श्याम खुले के खेत में चौकादारी का काम करता था। घटना की तहकीकात को लेकर जब मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी श्याम खुले को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। इस पर श्याम खुले ने बंडू का क़त्ल करना कबूल कर लिया।

पुलिस ने बताया कि बंडू को अपनी पत्नी एवं श्याम खुले के बीच अफेयर की खबर हो गई थी। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच रोज विवाद होता रहता था। इसी को लेकर बंडू की पत्नी ने प्रेमी श्याम खुले के साथ मिलकर पति के क़त्ल षड्यंत्र रचा। श्याम खुले ने बंडू डकोरे को बुलाकर पहले शराब पिलाई। जब वह नशे में हो गया तो दुपट्टे से उसका गला दबाकर क़त्ल कर दिया तथा शव कुएं में फेंक दिया। तत्पश्चात, दूसरे दिन बंडू की पत्नी को पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने थाने भेज दिया। अकोला की एडिशनल एसपी मोनिका राउत ने बताया कि घटना की तहकीकात के पश्चात् पुलिस ने दोनों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के परिजनों को किसने दी सरकारी नौकरियां ?

'मोहना ठाकुर को जो मार देगा, उसे मिलेगा 2 लाख', पप्पू यादव ने किया बड़ा ऐलान

अपने यात्रियों को साढ़े 3 घंटे पहले एयरपोर्ट पर क्यों बुला रही Indigo ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -