शादी की दावत मेहमानों को पड़ा महंगा, अस्पताल पहुंचे दर्जनों लोग

शादी की दावत मेहमानों को पड़ा महंगा, अस्पताल पहुंचे दर्जनों लोग
Share:

खगड़िया: बिहार के खगड़िया जिले में शादी के भोज में चिकन खाना लोगों को भारी पड़ गया, यहाँ 54 लोग बीमार हो गए। घटना जिले के अलौली थानान्तर्गत लड़ही गांव के वार्ड 1 में मंगलवार प्रातः हुई। आनन फानन में सभी बच्चों को उपचार के लिए स्थानीय अलौली CHC में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सालय के चिकित्सकों द्वारा उपचार किया जा रहा है। फिलहाल सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। मामला फूड पॉइजनिंग का माना जा रहा है।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, गोरियामी पंचायत के लड़ही गांव में योगेश्वर सदा की पुत्री की शादी थी। परिजन मणि देवी आदि ने बताया कि बच्चों को उल्टी एवं पेट दर्द की शिकायत पर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि प्रातः 4 बजे मुर्गा और भात खाया था। मुर्गा में ही कोई विषैला पदार्थ की वजह से घटना हुई। सभी की आयु 6 से 12 वर्ष बताई गई है। 

सूचना पर स्थानीय विधायक रामवृक्ष सदा ने चिकित्सालय पहुंचकर परिजनों से घटना की खबर ली। उन्होंने जिला प्रशासन से जांचकर अपराधी पर कार्रवाई की मांग की। घरवालों ने बताया कि और बच्चों का चिकित्सालय आने का सिलसिला जारी है। इधर चिकित्सा प्रभारी डॉ मनीष कुमार ने बताया कि सभी बच्चों का उपचार किया जा रहा है। यदि आवश्यकता पड़ी तो स्थिति देखकर रेफर किया जाएगा।

बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नकद किये पार

यहाँ पर मिलेगा नशे से छुटकारा, ग्रसित लोगों को मुफ्त में दी जाएगी दवाएं

बकरे की आंख के कारण चली गई शख्स की जान, जानिए कैसे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -