रिश्तेदार के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर...

रिश्तेदार के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, अचानक आ गया पति और फिर...
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक शख्स ने जब अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ अपने ही बेडरूम में देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने उन्हें कुछ नहीं कहा. बस किचन के अंदर गया. कुल्हाड़ी लाया तथा पत्नी के प्रेमी को उससे काट डाला. पत्नी ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उसे भी मार डाला. पति फिर सीधे नजदीकी थाने पहुंचा. उसके कपड़े खून से सने हुए थे तथा हाथ में कुल्हाड़ी थी. उसे देख पुलिस वाले भी दंग रह गए. युवक वहां इंस्पेक्टर के सामने आकर बैठ गया. उनके सामने उसने कुल्हाड़ी रखी तथा बोला- साहब मैंने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को काट डाला है. मुझे गिरफ्तार कर लो. मुझे उन्हें मार डालने का कोई पछतावा नहीं है.

शख्स की बातें सुनकर इंस्पेक्टर के भी रोंगटे खड़े हो गए. उन्होंने उसे पूरी बात बताने को बोला. युवक बोला- सर मैं सिविल लाइन इलाके के बाग गांव का रहने वाला हूं. मेरी एक वर्ष पहले पूजा वंशकार नाम की लड़की से शादी हुई थी. हम दोनों खुश थे. मगर मैं नहीं जानता था कि वो मुझे नहीं, बल्कि किसी और को प्यार करती थी. जिसे वो प्यार करती थी वो उसी का रिश्तेदार था. वो रिश्तेदार अक्सर हमारे घर भी आता था. मगर कुछ वक़्त से मुझे दोनों पर शक होने लगा. क्योंकि 6 महीनों से वो कुछ अधिक ही हमारे घर आया जाया करता था. कई बार तो वो मेरे पीठ पीछे भी आता तथा मेरी पत्नी मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताती. पड़ोसियों से ही मुझे पता चलता कि वो युवक हमारे घर आया था वो भी मेरी अनुपस्थिति में.

आरोपी ने आगे बताया- मेरा शक यकीन में तब बदला जब मैंने बुधवार को उसी रिश्तेदार को अपने घर के आस-पास घूमते देखा. तभी मेरी पत्नी ने मुझे कहा कि बाजार से कुछ सामान लेकर आ जाओ. मैं दोनों को रंगेहाथों पकड़ना चाहता था. इसलिए मैं चुपचाप वहां से चला गया. मगर मैं मार्केट नहीं गया. बल्कि दूसरी गली में जाकर खड़ा हो गया. थोड़ी देर पश्चात् मैं अचानक से घर पहुंचा. मैंने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा मेरी पत्नी ने नहीं बल्कि उसी रिश्तेदार ने खोला. पुलिस को शख्स ने कहा- सर मुझे अचानक आता देख वो रिश्तेदार हक्का-बक्का रह गया. मैं तुरंत अपने बेडरूम में गया तो पूरा माजरा समझ गया. मेरी पत्नी आपत्तिजनक हालत में थी. बस फिर क्या था. मैंने उन दोनों को कुछ नहीं कहा. सीधे किचन से कुल्हाड़ी लेकर आया तथा दोनों को काट डाला.

शख्स की बातें सुनकर पुलिस उसे लेकर घटनास्थल पहुंची. पूरा कमरा खून से सना हुआ था. दोनों शव भी वहीं पड़े हुए थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. फिलहाल अपराधी को गिरफ्तार करके उससे और भी पूछताछ की जा रही है. अदालत में पेश कर उसे जेल भेजा जाएगा.

'आवारा पशु दिखने पर तुरंत गौशाला पहुंचाएं पटवारी', SDM के आदेश का पटवारी संघ ने किया विरोध

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -