कार में 6 पुरुषों संग आपत्तिजनक हालत में थी महिला, अचानक आ गई पुलिस और...

कार में 6 पुरुषों संग आपत्तिजनक हालत में थी महिला, अचानक आ गई पुलिस और...
Share:

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पुलिस ने कार के अंदर अनैतिक गतिविधियों के मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें एक महिला एवं 6 पुरुष सम्मिलित हैं। सभी को हाईवे पर कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। महिला पुलिसकर्मियों की मदद से कार में उपस्थित एकमात्र महिला को बाहर निकाला गया। पूछताछ के पश्चात् सभी को हिरासत में ले लिया गया। बताया गया है कि कार में एक बैंककर्मी भी उपस्थित था।

गौरतलब है कि अंबेडकरनगर में हाईवे पर कार में अश्लील हरकत करने के दो अलग-अलग मामलों में पुलिस ने कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें 8 पुरुष एवं 2 महिलाएं सम्मिलित हैं। पहली घटना 21 सितंबर की रात बसखारी थाना क्षेत्र की है, जहां पुलिस ने एक कार में 6 पुरुषों एवं 1 महिला को अश्लील हरकत करते हुए रंगेहाथ पकड़ा। दूसरी घटना 24 सितंबर की है, जब थाना बेवाना की पुलिस ने रात में चेकिंग के चलते एक कार में एक महिला एवं 2 पुरुषों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। फिलहाल, दोनों ही मामलों में पुलिस ने अनैतिक व्यापार अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत सभी 10 अपराधियों को जेल भेज दिया है।

21 सितंबर को अंबेडकरनगर के थाना बसखारी की पुलिस रात में गश्त कर रही थी, तभी आजमगढ़ हाईवे पर एक कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी दिखाई दी। कार के शीशे से अंदर झांकने पर देखा गया कि उसमें 6 पुरुष और 1 महिला गलत हरकतें कर रहे थे। पुलिस को देखकर उनकी स्थिति बिगड़ गई। महिला पुलिसकर्मियों की मदद से कार से महिला को बाहर निकाला गया, तथा सभी 6 पुरुषों को भी बाहर निकाला गया। पूछताछ के पश्चात् सभी को हिरासत में लेकर थाने लाया गया, जहां उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया। तलाशी के चलते कार से 10 कंडोम, 1710 रुपये और 7 मोबाइल फोन बरामद हुए। इसके अतिरिक्त, कार पर एक पार्टी का झंडा भी लगा हुआ था। इस कार को सीज कर दिया गया है। पुलिस ने पकड़े गए सभी अपराधियों को अनैतिक व्यापार अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया है।

इसी प्रकार, 24 सितंबर को थाना बेवाना पुलिस ने रात में जनपद के बॉर्डर बैरियर पर चेकिंग के चलते एक कार को रोका, जिसमें एक महिला और 2 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। पूछताछ के पश्चात् पुलिस ने कार सवार तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया। पुरुषों ने बताया कि वे लखनऊ के निवासी हैं। कार से 3 पैकेट कंडोम, 2600 रुपये एवं 4 मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस ने गिरफ्तार इन तीनों अपराधियों को भी अनैतिक व्यापार अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया है।

साबरकांठा में भीषण सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

MP में बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

शख्स ने पत्नी और 2 बच्चों पर किया जानलेवा हमला, चौंकाने वाला है मामला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -