दुनिया का पहला ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है लॉन्च

दुनिया का पहला ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन होने वाला है लॉन्च
Share:

एप्पल के आईफोन 16 सीरीज के लॉन्च का इंतजार अब खत्म होने वाला है। 9 सितंबर को आईफोन 16 के नए मॉडल्स से पर्दा उठ जाएगा। इस बार के आईफोन में फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश की गई है। हालांकि, एप्पल की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, क्योंकि इसी दिन के आसपास हुआवेई अपने नए ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

हुआवेई का ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन

हुआवेई, जो एक चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी है, दुनिया का पहला ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन का नाम Huawei Mate XT हो सकता है। हाल ही में, हुआवेई के एक बड़े अधिकारी को इस फोन के साथ देखा गया है। यह फोन हुआवेई की Mate सीरीज का लेटेस्ट मॉडल होगा और इसके बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

Huawei Mate XT की लॉन्च डेट

चाइनीज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर हुआवेई के कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के सीईओ रिचर्ड यू ने कंफर्म किया है कि इस ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन को Huawei Mate XT के नाम से जाना जाएगा। रिचर्ड यू ने इस पोस्ट में कहा कि यह फोन पांच साल की मेहनत और साइंस फिक्शन को वास्तविकता में बदलने का परिणाम है।

Huawei Mate XT को चीन में 10 सितंबर 2024 को भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इस ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन में तीन सेक्शन वाली स्क्रीन हो सकती है, जिसमें दो इनवर्ड स्क्रीन और एक आउटवर्ड स्क्रीन शामिल हो सकती है। इन सभी स्क्रीन को डुअल-हिंज टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा जाएगा।

Huawei Mate XT की कीमत और फीचर्स

Huawei Mate XT की इनर स्क्रीन साइज 10 इंच के करीब हो सकती है, जिसमें फ्रंट कैमरा के लिए होल-पंच कटआउट की उम्मीद है। स्मार्टफोन की संभावित कीमत 29,000 युआन यानी लगभग 3.35 लाख रुपये हो सकती है।

इस नई तकनीक के साथ, हुआवेई एप्पल, सैमसंग और गूगल जैसी दिग्गज कंपनियों को सीधी टक्कर देने की तैयारी कर रही है। ट्रिपल फोल्डेबल फोन के साथ, हुआवेई ने एक नया मानक स्थापित करने की कोशिश की है और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह स्मार्टफोन कितना सफल होता है। हुआवेई Mate XT का लॉन्च स्मार्टफोन इंडस्ट्री में एक बड़ा बदलाव ला सकता है। जहां एप्पल अपने आईफोन 16 के साथ नई तकनीक पेश करने जा रहा है, वहीं हुआवेई का ट्रिपल फोल्डेबल स्मार्टफोन इस क्षेत्र में नई दिशा दिखा सकता है। यदि आप नई तकनीक के शौकीन हैं, तो यह फोन आपके लिए एक दिलचस्प विकल्प हो सकता है।

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -