आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा युवक, अचानक आ गए गांव वाले और फिर...

आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा युवक, अचानक आ गए गांव वाले और फिर...
Share:

गया: बिहार के गया से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ सोमवार रात एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा, मगर प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को साथ में पकड़ लिया। तत्पश्चात, युवक एवं परिजनों के बीच बहसबाजी हुई, और शोर सुनकर गांव के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए। फिर गांव वालों ने फैसला किया कि उसी वक़्त दोनों की शादी करवा दी जाएगी। आधी रात को युवक को दूल्हा बनाया गया तथा प्रेमिका को दुल्हन। ग्रामीणों ने दोनों को मंदिर ले जाकर उनकी शादी करवा दी। शादी के पश्चात् दूल्हा अपनी दुल्हन को ससुराल ले गया।

शादी से दूल्हा-दुल्हन दोनों ही बहुत खुश हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। यह घटना फतेहपुर थाना क्षेत्र के चरोखरी गांव की है। खैरा गांव के रहने वाले बंटी कुमार एवं स्वीटी कुमारी के बीच पिछले चार साल से अफेयर था। दोनों को डर था कि उनके परिवार वाले इस रिश्ते को मंजूरी नहीं देंगे, इसलिए वे छुपकर मिलते थे। कभी वे बाजार में मिलते तो कभी बंटी रात के समय स्वीटी के घर आ जाता तथा छिपकर मुलाकात होती थी। सोमवार रात भी स्वीटी ने बंटी को अपने घर बुलाया, किन्तु दोनों इस बात से अनजान थे कि क्या होने वाला है। जैसे ही बंटी घर पहुंचा, स्वीटी बाहर आई एवं दोनों घर के पीछे बैठ गए। तभी स्वीटी के घरवालों ने उन्हें रंगेहाथों पकड़ लिया। बंटी से कई सवाल पूछे गए एवं स्वीटी को डांटा गया। शोर सुनकर गांव के लोग भी वहां आ गए।

गांव वालों ने मिलकर फैसला किया कि दोनों की शादी करवाई जाएगी। लड़की के घरवालों ने भी इस पर सहमति जताई। बंटी को दूल्हा और स्वीटी को दुल्हन बनाया गया। गांव वाले उन्हें मंदिर लेकर गए, जहां मंडप सजाया गया। पंडित ने मंत्रोच्चारण किया, बंटी ने स्वीटी की मांग में सिंदूर भरा और दोनों ने सात फेरे लिए। फिर दुल्हन को विदा कर दिया गया। बंटी एवं स्वीटी दोनों ही इस शादी से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि वे हमेशा से एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, किन्तु परिवार की मंजूरी को लेकर डरे हुए थे। अब उनकी शादी हो गई है, जिससे वे बेहद खुश हैं। इस अनोखी शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।

ब्लड कैंसर से जूझ रही महिला ने दिया जुड़वां बच्चों को जन्म, हैरत में डॉक्टर्स

'भारत में लड़ाई ये है कि सिख पगड़ी पहन पाएंगे या नहीं..', US में राहुल

'बलात्कारियों के समर्थन में खड़ी हैं ममता बनर्जी..', बंगाल सरकार पर भाजपा ने उठाए सवाल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -